3 बच्ची की दबकर हुई मौत : दर्दनाक हादसे में 3 बच्ची की दबकर हुई मौत….हादसे के घंटों बाद हुई परिजनों को जानकारी…. हादसा है या साजिश ? पुलिस कर रही है जांच

3 बच्ची की दबकर हुई मौत : दर्दनाक हादसे में 3 बच्ची की दबकर हुई मौत….हादसे के घंटों बाद हुई परिजनों को जानकारी…. हादसा है या साजिश ? पुलिस कर रही है जांच


 कोरबा 9 अक्टूबर 2020। कोरबा से एक दिल दहला देने वाली खबरें आ रही है। एक हादसे में आज तीन बच्चियों की मौत हो गयी है। दुखद पहलू ये है कि घटना की जानकारी परिजनों को हादसे के घंटों बाद लगी, ग्रामीण जब मौके पर पहुंचे और बच्चियों की तलाश शुरू की, तो तीनों का शव बरामद हुआ। घटना कोरबा के उरगा थाना क्षेत्र के कटबितला गांव की बतायी जा रही है। ग्रामीणों की सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बच्चियों का शव अपने कब्जे में लिया है।

जानकारी के मुताबिक कटबितला गांव में मनरेगा के तहत तालाब निर्माण का काम चल रहा था, गांव के बच्चे उसी तालाब किनारे खेलने जाया करते थे। आज शाम भी तीन बच्चियां तालाब के लिए खोदकर निकाले गये मिट्टी के ढेर के नीचे खेल रहे थे, खेलने के दौरान ही अचानक से मिट्टी धंस गयी।

लोगों को आशंका है कि मिट्टी के अचानक धंसने से बच्चियां उसकी चपेट में आ गयी और तीनों की मौके पर ही मिट्टी में दबकर मौत हो गयी। जब बच्चियां अपने घर नहीं लौटी तो परिजनों ने बच्चियों की तलाश शुरू की, जिसके बाद ग्रामीणों ने खोजबीन शुरू की तो तालाब किनारे मिट्टी धंसी हुई मिली। ग्रामीणों ने जब मिट्टी निकाली गयी तो तीनों बच्चियों का शव मिला।

मृतक तीनों बच्चियों का नाम प्रीति, पार्वती और प्रतिमा है। प्रीति की उम्र 11 साल, पार्वती की उम्र 10 साल और प्रतिमा 6 साल की है। शाम 6 बजे घटना की सूचना डायल 1112 को दी गयी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि वाकई में ये घटना एक हादसा है या फिर कोई साजिश।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES