ट्रंप के खिलाफ लड़ाई में इस भारतीय को मिल रहा खूब सपोर्ट, 24 घंटे में जुटे 15 लाख डॉलर

1




भारतीय मूल की पहली अमेरिकी सीनेटर कमला हैरिस ने इस हफ्ते घोषणा कर दी है कि वो 2020 के प्रेसिडेंशियल कैंपेन में डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ लड़ेंगी. साल 2020 के लिए राष्ट्रपति पद की दावेदारी की घोषणा करने के 24 घंटे के भीतर हैरिस के लिए फंडरेजिंग में 15 लाख डॉलर से ज्यादा का फंड जुटा लिया है.

हैरिस ने 2020 में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति पद के चुनाव के लिए राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ अपनी दावेदारी की सोमवार को आधिकारिक रूप से घोषणा की. उन्होंने कहा कि वह ऐसे दिन अपनी दावेदारी की घोषणा करते हुए ‘सम्मानित’ महसूस कर रही हैं जब अमेरिका महात्मा गांधी से प्रेरित मार्टिन लूथर किंग जूनियर दिवस का जश्न मना रहा है.

हैरिस ने एबीसी के ‘गुड मॉर्निंग अमेरिका’ कार्यक्रम में दावेदारी की घोषणा करने के 24 घंटे के भीतर 38,000 दानदाताओं ने उनके अभियान को 15 लाख डॉलर दिए.

हैरिस ने इस पर ट्वीट कर कहा, ‘आपका शुक्रिया, हमने 24 घंटे में 15 लाख डॉलर का आंकड़ा पार कर लिया.’

Thanks to you, we surpassed $1.5 million in grassroots contributions in under 24 hours. Join us: https://t.co/MKBPSkvfm8 pic.twitter.com/XiHmxwxG0k
— Kamala Harris (@KamalaHarris) January 22, 2019

भारतीय मूल की सीनेटर की मां तमिलनाडु में जन्मी थीं और उनके पिता जैमेका के अफ्रीकी-अमेरिकी हैं. उनके प्रचार अभियान का नारा है, ‘कमला हैरिस- फॉर दी पीपल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here