आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में देश और दुनिया की इन हस्तियों ने की शिरकत

1




रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी शनिवार को बचपन की दोस्त श्लोका मेहता से विवाह बंधन में बंधेंगे. इस शादी के मौके पर मेहमानों के लिए विशेष भोज का आयोजन किया गया है. जिसमें देसी और विदेशी पकवान परोसे जाएंगे. वहीं इस शादी के लिए 11 मार्च तक कई प्रोगाम होने वाले हैं. शादी के बाद रिसेप्शन और कई सांस्कृतिक कार्यक्रम रखे गए हैं. शादी समारोह आकाश और उनके परिजनों ने दादा और नाना का आर्शीवाद लेकर मुंबई में शुरू हुआ.

इस शादी में आकाश की बहन ईशा अंबानी अपने पति आनंद पीरामल के साथ मौजूद रहेंगी. इसके साथ ही पीरामल इंडस्ट्रीज के चेयरमैन अजय पीरामल और उनकी पत्नी स्वाती भी शादी समारोह में पहुंचे हैं. वहीं देश और दुनिया की कई बड़ी हस्तियां भी इस शादी में शामिल होने पहुंचीं.

शादी की विशिष्ट अतिथि सूची में संयुक्त राष्ट्र के पूर्व महासचिव बान की मून और उनकी पत्नी, ब्रिटेन के पूर्व पीएम टोनी ब्लेयर और उनकी पत्नी चेरी ब्लेयर, Google के सीईओ सुंदर पिचाई और उनकी पत्नी अंजलि पिचाई, क्रिकेट के दिग्गज सचिन तेंदुलकर और उनकी पत्नी अंजलि, रतन टाटा और अन्य अद्योगपति शामिल हैं.

वहीं शाहरुख खान, रणबीर कपूर, आमिर खान, प्रियंका चौपड़ा, फराह खान, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और रजनीकांत समेत कई फिल्मी सिताने भी इस शादी में पहुंचे.

गेस्ट लिस्ट में कई अन्य कॉर्पोरेट और वैश्विक लीडर्स शामिल हैं. इसमें सैमसंग के वाइस प्रेसिडेंट जे वाई ली, अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक समिति के कार्यकारी बोर्ड के सदस्य क्रिस्टोफ डी केपर, सऊदी सरकार के मंत्री खालिद अल फलीह, बेल्जियम के राजनीतिज्ञ और यूरोपीय संसद के सदस्य वेरोनिक डी पेपर, नेटफ्लिक्स के सह-संस्थापक रीड हेस्टिंग्स शामिल हैं.

इसके साथ ही सऊदी पब्लिक इन्वेस्टमेंट फंड के प्रमुख यासिर अल-रुमैयन और उनकी पत्नी, टाटा संस के अध्यक्ष एन चंद्रशेखरन और उनकी पत्नी ललिता, कोका-कोला के सीईओ जेम्स क्विन्सी, पूर्व अमेरिकी कांग्रेसी एरिक कैंटर और उनकी पत्नी, मॉर्गन स्टेनली बैंकर माइकल ग्रिम्स और उनकी पत्नी, डॉव केमिकल के अध्यक्ष एंड्रयू लिवरिस और उनकी पत्नी पाउला, ग्लोबल कॉरपोरेट एंड इनवेस्टमेंट बैंकिंग के चेयरमैन और सऊदी अरामको के वरिष्ठ एमडी अहमद अल-सुबे भी समारोह में मौजूद रहेंगे.

भारतीय राजनेताओं में महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस और उनकी पत्नी अमृता, रेल मंत्री पीयूष गोयल, वाणिज्य मंत्री सुरेश प्रभु और पूर्व वाणिज्य मंत्री आनंद शर्मा, कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा भी शादी में पहुंचे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here