Metro

यह कैसी लापरवाही! 15 मिनट के अंदर महिला को लगा दी कोविड वैक्सीन की 3 डोज

ठाणे
महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई से सटे ठाणे में एक महिला ने 15 मिनट के अंदर वैक्सीन (Corona Vaccine) के 3 शॉट लगने का दावा किया है। शिकायत किए जाने पर प्रशासन की तरफ से ट्रिपल वैक्सीनेशन की संभवना को खारिज किया गया है। लेकिन जांच के प्रति आश्वासन दिया है।

हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ बातचीत में पीड़िता के पति ने पहचान उजागर नहीं होने की शर्त पर बताया, ‘मैं शुक्रवार को अपनी पत्नी को सेंटर पर ले गया। वैक्सीनेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद वह बाहर आईं और बताया कि उन्हें 3 डोज लगा है।’

महिला के पति स्थानीय सरकारी संस्थान में कार्यरत हैं। उन्होंने इस मामले की शिकायत करने से इनकार कर दिया है। डेप्युटी म्युनिसिपल कमिश्नर संदीप माल्वी ने तीन बार वैक्सीन लगाए जाने की संभावना को खारिज करते हुए घटना की जांच किए जाने की बात कही।

वैक्सीनेशन से कम हो रहा डेल्टा वेरिएंट का खतरा!
वहीं महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के डेल्टा प्लस प्रकार से संक्रमित पाए गए 21 लोगों में से केवल एक ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। राज्य में संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 60,43,548 हो गए और मृतक संख्या बढ़कर 1,21,573 हो गई। महाराष्ट्र में मरीजों के ठीक होने की दर अब 95.99 प्रतिशत है, जबकि मृत्यु दर 2.01 प्रतिशत है।

Related Articles

Back to top button