india

Air Strike: आतंकी मसूद अजहर बोला- बालाकोट में कुछ नहीं हुआ, सबकुछ ठीक



आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर ने दावा किया है कि भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक से उनके संगठन को कोई नुकसान नहीं हुआ है. बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद के मुखपत्र अल कलाम में छपे एक लेख में यह दावा किया गया है. न्यूज 18 की खबर के मुताबिक माना जा रहा है कि यह लेख मसूद ने ही लिखा है. लेख में दावा किया गया है कि संगठन के सभी सदस्य जिंदा हैं और सब कुछ ठीक है. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस लेख में मसूद अजहर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दावे को खारिज किया है कि एयर स्ट्राइक से जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों को भारी नुकसान पहुंचा है.

अजहर ने पीएम मोदी को चुनौती दी कि साबित करें कि वह कितने फिट हैं

हालांकि, सूत्र ने कहा है कि यह तय करना मुश्किल है कि क्या अजहर वास्तव में इस लेख का लेखक है. फिर भी साप्ताहिक पत्र अल-कालम को व्यापक रूप से जैश-ए-मोहम्मद का मुखपत्र माना जाता है. JeM सरगना की सेहत खराब होने की रिपोर्ट पर अजहर ने पीएम मोदी को चुनौती दी कि वह यह साबित करें कि वह कितने फिट हैं. लेख में आतंकी मसूद अजहर ने लिखा है- नरेंद्र मोदी के विपरीत, मैं पूरी तरह से फिट हूं. यह साबित करने के लिए कि मैं उनसे कहीं ज्यादा फिट हूं मैं उन्हें खेल या तीरंदाजी या निशानेबाजी की प्रतियोगिता के लिए चुनौती देता हूं.

आदिल अहमद डार ने कश्मीरियों के दिलों में आग लगा दी है

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार अजहर ने कॉलम में कहा है कि उसकी तबीयत खराब होने की रिपोर्ट उसके खिलाफ प्रोपागैंडा थी. अजहर ने कॉलम में कहा, मैं पूरी तरह से ठीक हूं. मेरी किडनी और लिवर एकदम सही हैं. अजहर ने लिखा है कि 17 साल से वह कभी अस्पताल में नहीं रहा या डॉक्टर से कोई सलाह भी नहीं ली. मुखपत्र में छपे कॉलम में पुलवामा जैसे हमलों को स्वतंत्रता आंदोलन भी कहा गया है. अजहर ने लिखा है कि आत्मघाती हमलावर आदिल अहमद डार ने कश्मीरियों के दिलों में आग लगा दी है और यह बुझने वाली नहीं है. स्वतंत्रता आंदोलन केवल आगे बढ़ेगा. चिंता की कोई बात नहीं है.

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES