प्लेन उड़ान भरने से पहले शराब पीना यात्री को पड़ा महंगा, 16000 डॉलर का लगा जुर्माना

1




कई बार शराब पीना लोगों के लिए महंगा पड़ जाता है. वहीं अगर शराब का सेवन प्लेन के उड़ान भरने से पहले किया जाए तो और भी ज्यादा मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

एनडीटीवी के मुताबिक डेविड स्टीफन यंग ने कैलगरी से लंदन की अपनी उड़ान से पहले 6 बार एल्कोहल का सेवन किया. जिसके कारण उन पर 16000 डॉलर से ज्यादा का जुर्माना लगाया गया. दरअसल, डेविड फ्लाइट के दौरान गलत बर्ताव करने लगे. जिसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर उन पर जुर्माना लगाया गया.

44 वर्षीय डेविड को जज के सामने पेश किया गया. जहां जज ने डेविड को 20000 टन बर्बाद ईंधन का वेस्टजेट को भुगतान करने के लिए कहा. दरअसल, डेविड के बर्ताव के कारण पायलट ने अल्बर्टा के ऊपर से सुरक्षित रूप से विमान को 4 जनवरी को कैलगरी में वापस लैंड कराया था.

यूएसए टुडे के मुताबिक, गिरफ्तारी का विरोध करने और सुरक्षा निर्देशों का पालन करने में विफल रहने के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद डेविड पर यह जुर्माना लगाया है. इस मामले में अदालत ने कहा कि डेविड ने प्लेन में यात्रियों और क्रू मेंबर को धमकी भी दी.

हालांकि यूएसए टुडे ने बताया कि डेविड ने अपने व्यवहार के लिए माफी भी मांगी. लेकिन वेस्टजेट ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here