world

शादी के सवाल पर बिलावल भुट्टो ने क्यों कहा- चार सूबों से चार बीवियां होनी चाहिए



पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के चेयरमैन, पाकिस्तान नेशनल असेंबली के सदस्य और पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो के बेटे बिलावल भुट्टो ने अपनी शादी के सवाल के जवाब में ऐसी बात कही कि सुनने वाले तो पहले हैरान रह गए लेकिन फिर हंसने से खुद को नहीं रोक पाए.

पीपीपी के मीडिया सेल की ओर से ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें बिलावल भुट्टो अपनी शादी के सवाल पर पत्रकारों को ये जवाब दे रहे हैं.

पत्रकारों से चर्चा के दौरान उनसे एक पत्रकार ने पूछा कि ‘बेनजीर भुट्टो का जो मिशन था उसको पूरा करने के लिए आपने जद्दोजहद की है. पाकिस्तान की अवाम आपको दो रूपों में देखना चाहती है. एक वजीरे आजम और दूसरे शादी के रूप में आपने कोई फैसला किया है शादी के सिलसिले में. और क्या आप वजीरे आजम बनने से पहले शादी करेंगे या वजीरे आजम बनने के बाद?’

इस पर बिलावल ने कहा, ‘हां पर रणनीतिक बैठकें की जा रही हैं. हम सही वक्त तय कर रहे हैं कि इलेक्शन के पहले ये इलेक्शन के बाद या कैंपेन से पहले या कैंपेन के दौरान….कब शादी करें… क्या एक शादी करें? ये चार सूबे हैं, तो हर सूबे से एक बीवी होनी चाहिए और इसका चुनावी नतीजा क्या है…..इस चर्चा पर जब हमारी रिपोर्ट पूरी हो जाएगी तो मैं आपके सामने पेश करता हूं.’

#کراچی، 2 فروری 2019:"شادی کے بارے میں سوچ وچار چل رہی ہے کہ ایک شادی کرنی چاہئیے یا چاروں صوبوں سے ایک ایک بیوی ہونی چاہئیے۔ اس بارے میں ہماری رپورٹ مکمل ہوتو میں آپ کو آگاہ کر دوں گا۔"
-چیئرمین پاکستان پیپلز پارٹی بلاول بھٹوزرداری کا صحافیوں کے ساتھ مزاحیہ اندازِ گفتگو pic.twitter.com/KnNmctWfvL
— PPP (@MediaCellPPP) February 2, 2019

बिलावल के इस जवाब पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

बता दें कि बिलावल भुट्टो पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री बेनज़ीर भुट्टो और पाकिस्तानी राष्ट्रपति आसिफ अली ज़रदारी के बेटे हैं. उन्होंने ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. उनकी उम्र 30 साल है लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है.

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES