यहाँ और भी जानकारी है। 
Hamar Chhattisgarhindia

टीकाकरण अभियान में ना करे व्यवधान,नहीं तो होगी कड़ी कार्रवाई- कलेक्टर

आलोक मिश्रा ब्यूरोहेड

बलौदाबाजार : बलौदाबाजार, जिलें के कुछ जगहों में आज टीकाकरण अभियान में आम लोगों के द्वारा व्यवधान करनें की कोशिश की जा रही है। जिसके चलते कुछ गावों में टीकाकरण कम हो रहा है। इस पर आज कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने गहरी नाराजगी व्यक्त करते हुए एवं सभी को अंतिम चेतावनी देतें हुए कहा कि कोई भी व्यक्ति टीकाकरण अभियान को प्रभावित करने की कोशिश करता है तो उसे बर्दाश्त नही किया जाएगा।

उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए आज कलेक्टर ने सभी एसडीएम को निर्देश दिए है। गौरतलब है कि आज भाटापारा विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम गुड़ाघाट में टीकाकरण टीम पहुँची तो वहां पर भगवती नाम के एक व्यक्ति गांव वालों को टीकाकरण कराने से रोक रहा था। उनके द्वारा टीकाकरण को लेकर उल जूलूल की बातें बोल रहें थे।

जबकि गांव वाले टीकाकरण के लिए तैयार थे। इसकी जैसी ही सूचना नायब तहसीलदार मयंक अग्रवाल के पास पहुँचा उन्होंने तत्काल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचा तो फिर वह व्यक्ति पुलिस के आते ही वहां से भग गया। इसी तरह बालौदाबाजार विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम पंचायत पौसरी में भी पंच धनेश कुर्रे के द्वारा व्यवधान पैदा करने की कोशिश की गयी। पर ग्रामीणों ने आगें आकर उत्साह से टीका लगाया एवं उस पंच को वहां से भगा दिया।

Related Articles

Back to top button