best toilet paper in the world सर्च करने पर, Google दिखाएगा- पाकिस्तान का झंडा

1




Google Image Search में अगर आप ‘best toilet paper in the world’ (विश्व में सबसे अच्छा टॉयलेट पेपर) सर्च करेंगे तो आपको शुरुआती रिजल्ट्स में पाकिस्तान का झंडा दिखेगा. सोशल मीडिया पर लोगों मे गूगल के रिजल्ट्स का स्क्रीन शॉट ट्वीट ने किया.

ट्विटर पर #besttoiletpaperintheworld ट्रेंड में भी रहा. इस संबंध में गूगल का दावा है कि उनकी ओर से रिजल्ट्स में कोई छेड़छाड़ नहीं होती. इससे पहले भिखारी सर्च करने पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर रिजल्ट सर्च में आती थीं.

Search #Besttoiletpaperintheworld#PulwamaAttack #IndiaWantsRevenge #PulwamaRevenge #PulwamaTerrorAttack #Pakistanmurdabad pic.twitter.com/TkrKk1sjAu
— Sreein Sreedhar (@SreeinSreedhar) February 16, 2019

Just search on google
As best toilet paper in the world#[email protected] pic.twitter.com/bLjtSWW3rn
— Bajrang dal Hazaribagh (@BHazaribagh) February 16, 2019

Google it#Besttoiletpaperintheworld pic.twitter.com/JLMEWQPdWp
— RaguAmir32 (@RaguAmir32) February 16, 2019

#besttoiletpaperintheworld #on #google #PulwamaTerrorAttack #weallarereadytoattack #IndiaUnited #BLACK DAY FOR INDIA #phulwamaattack #PulwamaRevenge #India #RIPBraveRealHero #WantRevengeOnBloodyPakistan pic.twitter.com/vYIY08wBCg
— kundan singh rajput (@Singh724Rajput) February 16, 2019

#besttoiletpaperintheworld #googlesearch #screenshot perfect answer by google pic.twitter.com/Wi0pK0rCvB
— Jaydip Patel (@_The_Jedi_) February 16, 2019

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर हमले के ठीक दो दिन यह गूगल पर सामने आया है. सुरक्षा बलों पर हुए सबसे घातक हमले में CRPF के 42 जवान शहीद हो गए.

गूगल पर इस तरह की गलतियों का ये कोई नया या पहला मामला नहीं है. पिछले साल गूगल पर ‘idiot’ सर्च करने पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की फोटो आती थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here