पुलवामा हमला: लंदन में लगे 'पाकिस्तान मुर्दाबाद' और 'पाकिस्तान टेररिस्ट' के नारे, यहां देखें वीडियो

1




जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की दुनियाभर में निंदा हो रही है. लंदन की सड़कों पर भी लोग इस आतंकी हमले के विरोध में प्रदर्शन करते दिखे. इस प्रदर्शन का वीडियो भी सामने आया है जिसमें लोग ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ और ‘पाकिस्तान टेररिस्ट’ के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

प्रदर्शन करने वाले लोगों के हाथ में तिरंगा भी नजर आ रहा है और उनके चेहरे पर पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा है. इसके अलावा उनके हाथों में तख्तियां भी हैं जिस पर उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया है.

#WATCH: Slogans of "Pakistan Murdabad" and "Pakistan terrorist" shouted in London during protest held to condemn #PulwamaTerroristAttack, earlier today pic.twitter.com/RMxMIWWNwA
— ANI (@ANI) February 17, 2019

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में 20 साल में सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ है. पुलवामा में 14 फरवरी को अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकियों ने IED से हमला किया था और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक जवान 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे. जिनमें से ज्यादातर अपनी छुट्टियां बिताने के बाद वापस लौट रहे थे.

जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर अवंतिपोरा इलाके में लाटूमोड पर इस काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया था.

ये भी पढ़ें: Pulwama Attack का राज खोलेगी लाल Eeco कार और JeM को ना कह चुका युवक

ये भी पढ़ें: पुलवामा अटैक: अफगान War Veteran ने फिदायीन आतंकी को दी थी ट्रेनिंग, दिसंबर में घुसपैठ कर हुआ था दाखिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here