जीपीएम जिले की पुलिस एकादश क्रिकेट टीम का चयन

2

स्वस्थ शरीर में स्वस्थ मन का वास होता है और शरीर को स्वस्थ रखने के लिए खेल जरूरी है। जीवन में हम अपने लक्ष्य को तभी हासिल कर सकते हैं जब हमारा शरीर और मन स्वस्थ होगा। ऐसे में पुलिस अधीक्षक जीपीएम श्री सूरज सिंह परिहार ने पुलिस जवानों को भी खेल गतिविधियों से जोड़ने के लिए आज रक्षित केंद्र में हुए ट्रायल के आधार पर क्रिकेट की जिला जीपीएम पुलिस एकादश की 16 सदस्यीय घोषणा की गई।

टीम में अनुविभागीय अधिकारी पुलिस गौरव मंडल, निरीक्षक मनीष परिहार, नरेंद्र सिंह, उप निरीक्षक योगेश अग्रवाल, प्रधान आरक्षक सुखसागर खूटे आरक्षकगण शशि भूषण सिंह, रवि त्रिपाठी, खगेश्वर मैत्री,शोभा मार्को, हरिशंकर साकेत, रमेश मरावी,संतोष परस्ते,आशीष कुमार, गोपाल ओट्टी, रितेश कोशिक और श्याम बहादुर सिंह का चयन किया गया है।

इसके उपरांत चयनित टीम एवं पुलिस की बी टीम के साथ सदभाव मैच का आयोजन भी हुआ। टॉस जीतकर बी टीम ने क्षेत्ररक्षण का फैसला किया । चयनित पुलिस टीम के कप्तान श्री सूरज सिंह परिहार के अविजित पारी को मिलाकर 10 ओवर में 101 रन बनाई, इसके जवाब में बी टीम के द्वारा 10 ओवर में कुल 60 रन ही बना पाई

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस महा निदेशक श्री डी एम अवस्थी के मंशानुसार स्वस्थ पुलिस स्वस्थ पुलिसिंग को ध्यान में रखते हुए खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के उद्देश्य से जीपीएम जिले के पुलिस एकादश क्रिकेट टीम का चयन किया गया है। आगे भी बैडमिंटन एवं बालीवाल के प्रतिभाओं को आगे लाने हेतु ट्रायल के आधार पर टीमों का चयन किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here