world

ISI आतंकवाद का डिजाइनर है, मसूद अजहर की कर रहा है सुरक्षा- कपिल सिब्बल



पुलवामा हमले पर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने मंगलवार को भारत के आरोपों को खारिज कर दिया. इसके ठीक एक दिन बाद यानी बुधवार को कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने इमरान खान के बयान को लकेर उनपर निशाना साधा है. सिब्बल ने पाकिस्तान को आतंकवाद का कार्ल लागरफेल्ड बताया है.

कार्ल लागरफेल्ड इंटरनेश्नल डिजायनर थे जिनका 19 फरवरी को निधन हो गया. वो शनेल के क्रिएडिव डायरेक्टर भी थे. वो पिछले 30 सालों से शनेल के साथ जुड़े हुए थे.

कपिल सिब्बल ने कहा, पाकिस्तान आतंकवाद का कार्ल लागरफेल्ड है. इमरान खान चाहते हैं कि भारत उन्हें पुलवामा हमले में पाकिस्तान के हाथ होने के सबूत दे जिसपर वो एक्शन ले सकें. लेकिन वो सबूत तो खुद उनके देश में है और उन्हें सुरक्षा भी मिली हुई है.

Pakistan is the Karl Lagerfeld ( late globally recognised fashion designer ) of terror .
Prime Minister Imran Khan wants India to provide him with ‘actionable intelligence’ of Pakistan’s involvement in Pulwama .

The actionable intelligence is under his country’s protection !

— Kapil Sibal (@KapilSibal) February 20, 2019

कपिल सिब्बल ने कहा, ISI आतंकवाद का डिजाइनर है. वो जैश-ए-मोहम्मद की सुरक्षा कर रहा है. मसूद अजहर ISI की सुरक्षा में है. JeM ने पुलवामा हमले की जिम्मेदारी ली है. जब आतंकवाद का डिजायनर ही पाकिस्तान में आतंकी हमलों को सुरक्षा दे रहा है तो हम जानते हैं कि इन सब का जिम्मेदार कौन है.

Congress’ Kapil Sibal: ISI is the designer of terrorism & protects Jaish-e-Mohammed. Masood Azhar is under ISI’s protection. JeM took responsibility for Pulwama attack. So when designer of terrorism is in Pakistan protecting terror attacks, we know who is responsible for all this pic.twitter.com/UZmO5AVAVY
— ANI (@ANI) February 20, 2019

मंगलवार को इमरान खान ने कहा था हम पर बिना किसी सबूत के आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर धमकी भरे अंदाज में कहा कि अगर आप (भारत) हम पर हमला करेंगे तो हम इसका जवाब देने में सोचेंगे नहीं. हम सभी जानते हैं कि जंग शुरू करना इंसानों के हाथ में है, लेकिन इसका अंजाम क्या होगा केवल ऊपरवाला जानता है. इमरान ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के बीच जो भी मसला (मुद्दा) है उसे बातचीत से सुलझाया जाना चाहिए.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को इससे क्या फायदा है? पाकिस्तान क्यों ऐसा करेगा इस स्टेज के ऊपर जब पाकिस्तान खुद स्थायित्व और स्थिरता की तरफ आगे बढ़ रहा है.

 

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES