27 स्कूली बच्चों को कोरोना : स्कूल खुलते ही दिखने लगे हैं साइड इफेक्ट… 27 स्कूली बच्चों को कोरोना के बाद 4 स्कूलों को बंद करने का आदेश हुआ जारी….

27 स्कूली बच्चों को कोरोना : स्कूल खुलते ही दिखने लगे हैं साइड इफेक्ट… 27 स्कूली बच्चों को कोरोना के बाद 4 स्कूलों को बंद करने का आदेश हुआ जारी….


करनूल 21 सितंबर 2020। देश में कोरोना वायरस का प्रकोप अब भी कम नहीं हुआ है। आंध्र प्रदेश सरकार ने 2 नवंबर से पूरे राज्य में स्कूलों को खोलने का ऐलान कर दिया है। इसी बीच अधिकारियों ने राज्य के कुरनूल जिले में निजी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिये गए हैं। यहां 27 स्कूली छात्र कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, इन चार निजी स्कूलों में कक्षा 9-10 में पढ़ने वाले 27 छात्रों को कोरोना पॉज़िटिव पाया गया है। जिसके बाद जिला कलेक्टर ने सभी चार स्कूलों को 10 दिनों के लिए बंद करने का आदेश दिया है। निजी स्कूलों में 27 कोरोना वायरस मामलों के बाद, कुरनूल शिक्षा अधिकारी ने निजी स्कूलों को चेतावनी देते हुए कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन करने के सख्त आदेश दिये हैं।

जिला कलेक्टर ने सभी 27 संक्रमित छात्रों को आइसोलेट करने के आदेश दिये हैं। सभी का इलाज़ चल रहा है। आंध्र प्रदेश सरकार ने आधे दिन स्कूल खोलने के आदेश दिये हैं। आदेश के अनुसार मध्यान भोजन के बाद छात्रों को घर भेज दिया जाएगा। आंध्र प्रदेश के सीएम ऑफिस ने कहा है कि कक्षा 1, 3,5,7,9 की एक दिन कक्षाएं होंगी, जबकि 2,4,6,8 की अगले दिन कक्षाएं होंगी। 750 छात्रों से ऊपर के स्कूलों में प्रति सप्ताह दो दिन कार्य दिवस होंगे, और 750 से कम छात्रों वाले स्कूलों में प्रति सप्ताह तीन कार्य दिवस होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES