यहाँ और भी जानकारी है। 
Metro

दूध लेकर लौटते लड़के को पहले फोन कर बुलाया, फिर चाकू से किए 40 वार…. दोस्तों पर ही हत्या का शक

नई दिल्ली
शाहबाद डेयरी इलाके में गुरुवार देर रात एक लड़के की सरेआम बेरहमी से हत्या का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान प्रिंस के तौर पर हुई है। वह परिवार का इकलौता बेटा था। बताया गया है कि वह दूध लेने गया था, तभी रास्ते में उसे फोन कर कुछ लड़कों ने बुलाया और उस पर 8-10 लड़कों ने हथियारों से हमला कर दिया। हमलावरों ने चाकुओं व ईंट से वार किया। परिवार का दावा है कि शरीर पर करीब 35-40 बार चाकू से हमले के निशान थे। खून से लथपथ हालत में मरा समझकर हमलावर वहां से फरार हो गए। इस दौरान प्रिंस चीखता-चिल्लाता बचाने के लिए आवाज लगाता रहा। लेकिन लोग तमाशबीन बने रहे।

हत्या में दोस्त ही शामिल?
घायल को पास के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन खून अधिक बहने से उसकी पहले ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरुआती तफ्तीश में अंदेशा है कि कुछ निजी कारणों से यह वारदात हुई है। परिवार से पूछताछ में पता चला कि आपसी विवाद पहले से चला आ रहा है। हमला करने वालों में प्रिंस के कुछ दोस्त भी थे। पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालकर सभी आरोपियों की पहचान कर रही है। साथ ही, उस फोन नंबर की भी जांच कर रही है, जिसके जरिए उसे बुलाया गया था। शुक्रवार को पुलिस ने चार संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

दूध लेकर घर लौट रहा था प्रिंस
प्रिंस जैन कॉलोनी, शाहबाद डेयरी इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर उनके पिता सतपाल सिंह आटा चक्की चलाते थे। प्रिंस पिता के काम में हाथ बंटाता था। सतपाल सिंह ने बताया कि रात करीब 10 बजे उन्होंने अपने बेटे को दूध लाने के लिए भेजा था। वह दूध लेकर आ रहा था। इसी दौरान किसी ने फोन कर उसे मंदिर के पास बुला लिया। वहां पहले से 8-10 लड़के मौजूद थे। कुछ मिनट बातचीत के बाद उन लोगों ने उस पर ईंट और चाकुओं से हमला कर दिया। आसपास मौजूद लोग प्रिंस को बचा नहीं पाए।

हमलावरों की पहचान में जुटी पुलिस
इसी बीच कॉलोनी के रहने वाले किसी शख्स ने सतपाल को बताया कि उनका बेटा घायल पड़ा है। सतपाल तुरंत मंदिर के पास पहुंचे। उन्होंने बताया कि हमलावरों ने उसके सिर पर ईंट से हमला किया था। पिता घायल प्रिंस को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। प्रिंस के पिता का आरोप है कि हत्या करने में उसके दोस्त ही शामिल हैं जिनके साथ कुछ दिन पहले उसका झगड़ा हुआ था। पुलिस हमलावरों की पहचान करने में जुटी है।

Related Articles

Back to top button