Hamar Chhattisgarhindia

आज से 15 दिनों तक सभी विभागों की समीक्षा बैठक करेंगे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

रायपुर:छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राज्य में विभिन्न विभागों की बैठकें कर सूबे में चल रहें कामकाज की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री की इस बैठक में वो अगले 15 दिनों तक छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल के अंदर आने वाले हर एक विभाग की समीक्षा करेंगे।

बैठक में विभागीय मंत्री, अधिकारी और एक्सपर्ट शामिल होंगे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज नामांतरण, बंटवारा, सीमांकन और अबूझमाड़ में दिए जा रहे पट्टों की प्रगति की समीक्षा करेंगे। इसी तरह 26 जून को गोधन न्याय योजना, सुराजी गांव योजना, वृक्षारोपण प्रोत्साहन योजना, राजीव गांधी किसान न्याय योजना की समीक्षा करेंगे। 28 जून को खनिज विभाग, 29 जून को ऊर्जा विभाग, 30 जून को मनरेगा-रोजगार वृद्धि, गौठान, आजीविका केन्द्र की समीक्षा करेंगे।

एक जुलाई को सीएम स्वास्थ्य विभाग के कार्यों की समीक्षा करेंगे। 2 जुलाई को गृह विभाग की बैठक लेंगे। 3 जुलाई को खाद्य विभाग और मार्कफेड की बैठक लेंगे। 5 जुलाई को लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी और जल संसाधन विभाग, 6 जुलाई को संस्कृति, पर्यटन, शिक्षा विभाग की समीक्षा होगी।

इसी तरह 7 जुलाई को महिला एवं बाल विकास तथा आदिम जाति तथा अनुसूचित जाति विकास विभाग, 8 जुलाई को वन, पर्यावरण, एनआरडीए, आरडीए, छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मण्डल तथा 9 जुलाई को पाटन विधानसभा में संचालित कार्यों की समीक्षा करेंगे।

Related Articles

Back to top button