यहाँ और भी जानकारी है। 
Hamar Chhattisgarhindia

मनेन्द्रगढ़ के शासकीय विवेकानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं के लिए बनाया गया टीकाकरण केंद्र

कोरिया 24 जून 2021 : शासकीय विवेकानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय, मनेन्द्रगढ़ की प्राचार्य डॉ सरोजबाला श्याग बिश्नोई ने बताया कि आगामी 25 जून 2021 से महाविद्यालय में कोविड-19 टीकाकरण हेतु समस्त 18 वर्ष के ऊपर के विद्यार्थियों के टीकाकरण का केंद्र बनाया गया है। प्रतिदिन (रविवार को छोड़कर ) सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक महाविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थी अपना परिचयपत्र एवं आधार कार्ड सहित केंद्र में आकर टीका लगवा सकते हैं।

उन्होंने बताया कि टीकाकरण हेतु समय सारणी तैयार की गई है, जिसके अनुसार बीए प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के लिए 25 जून, बीएससी प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के लिए 26 जून, बीकॉम प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय वर्ष के लिए 28 जून तथा एम.ए, एम.एस.सी, एम.कॉम, पीजीडीसीए एवं बीसीए के समस्त सेमेस्टर के छात्र-छात्राओं एवं समस्त छूटे हुए विद्यार्थियों के लिए 29 जून का दिन निर्धारित किया गया है।

विद्यार्थीयो से अपील की है कि समस्त विद्यार्थी कोविड-19 सुरक्षा हेतु सुरक्षा कवच के रूप में टीकाकरण अवश्य करवाएं। वैज्ञानिकों की चेतावनी है कि कोविड-19 की आने वाली तृतीय लहर लहर से बचाव हेतु टीकाकरण करवाने को प्राथमिकता से लें, जिससे आप आने वाली कोविड-19 की तीसरी लहर से अपने आप को संरक्षित कर सकें। कोविड-19 के नियम जैसे मास्क पहनना एवं सामाजिक दूरी का पालन करते हुए विद्यार्थी महाविद्यालय परिसर में प्रवेश करेंगे।

 

Related Articles

Back to top button