यहाँ और भी जानकारी है। 
automobile

Video: आ रही अल्ट्रामॉर्डन फीचर्स वाली 'देसी' कार, विदेशी मॉडल्स को देगी टक्कर

नई दिल्ली
Mahindra अपनी बहुप्रतीक्षित कार महिंद्रा XUV700 को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की 7 सीटर कार है। यह कार इस साल की तीसरी तिमाही में सेल के लिए उपलब्ध होगी। अब कंपनी ने इस कार का नया टीजर पेश किया है। टीजर में कार का एक फीचर सामने आया है जिसे ‘Auto Booster Headlamps’ कहते हैं।

मॉडर्न फीचर्स से लैस
यह कार मॉडर्न फीचर्स से लैस है। विडियो टीजर से पता चलता है कि रात के वक्त ड्राइविंग करते समय कीर की स्पीड 80 किमी से ऊपर जाने पर ऑटोमेटिक तरीके से एक्सट्रा लाइट ऑन हो जाती है जिसे ड्राइवर को बेहतर विजिबिलिटी मिल सके।

इन कारों से होगी टक्कर
महिंद्रा एक्सयूवी 700 की टक्कर Tata Safari, MG Hector Plus और Hyundai Alcazar जैसी कारों से होगी। बात करें इस कार की कीमत की तो इसे 15 लाख की रेंज में लॉन्च किया जा सकता है।

जबरदस्त हैं कार के फीचर्स
इसमें इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक्स और एडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम (ADAS) जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा बेहतर सुरक्षा के लिए कंपनी इसमें 6 एयरबैग्स, ABS के साथ EBD, ISOFIX चाइल्ड सीट माउंट के साथ 4 डिस्क ब्रेक दे सकती है। खुफिया तस्वीरों और रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें LED डेटाइम रनिंग लाइट्स, फुल LED हेडलाइट्स, नया बड़ा ग्रिल, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और नई हॉरिजॉन्टली माउंटेड LED टेललाइट्स दिए जा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button