यहाँ और भी जानकारी है। 
Metro

300+ का नारा, योगी ही चेहरा! बीजेपी की मैराथन मीटिंग में मिशन-2022 का रोडमैप रेडी

लखनऊ
भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कैबिनेट मंत्रियों के साथ भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में बैठे। यह मैराथन बैठक देर शाम तक चली। बैठक में हर किसी को बोलने का मौका दिया गया और सुझाव भी मांगे गए कि अगला विधानसभा चुनाव जीतने के लिए क्या किया जाना चाहिए। बताया जा रहा है कि बीजेपी ने यूपी में 300 से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य बनाया है। इधर यह भी दावा किया गया है कि अगला यूपी का चुनाव योगी के फेस पर ही लड़ा जाएगा।

बैठक के दौरान बीएल संतोष ने साफ कहा कि मंत्रियों को खुद जमीनी हालात पर नजर रखनी चाहिए। अगर कहीं कोई दिक्कत हो तो वह सरकार को सुझाव दें और दिक्कतों को दूर करें। इसके लिए उन्हें प्रभार वाले जिलों और अपने विधानसभा क्षेत्रों में जल्दी-जल्दी जाना होगा। इस दौरान हाल ही में प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए गए पूर्व ब्यूरोक्रेट एके शर्मा और कांग्रेस से पार्टी में जितिन प्रसाद की मौजूदगी ने सबको चौंका दिया।

‘करप्शन फ्री’ सरकार की घर-घर ब्रैंडिंग करें
बैठक में सबने यह माना कि सरकार की छवि जनता के बीच काफी अच्छी है। खासतौर पर कानून-व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सरकार सख्त है। राष्ट्रीय महामंत्री ने कहा कि सरकार की ‘करप्शन फ्री’ छवि को भाजपा कार्यकर्ता घर-घर तक पहुंचाएं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने बैठक में बताया कि किस तरह सरकार ने ट्रांसफर-पोस्टिंग और नियुक्तियों को पूरी तरह ‘करप्शन फ्री’ रखा है।

हर जिले में होंगे सम्मेलन, होगा जिला समितियों का गठन
बीएल संतोष ने पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारियों को विधानसभा चुनाव की तैयारियों का मंत्र भी दिया। प्रदेश मुख्यालय में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में उन्होंने साफ कहा कि जल्द से जल्द लोगों तक पहुंचने के लिए बूथ स्तर तक कार्यकर्ता चुनाव मोड में आ जाए। हर जिले में पार्टी और मोर्चों के सम्मेलन हों। जिलों में भी मोर्चों का गठन जुलाई तक पूरा कर लिया जाए। उन्होंने हर व्यक्ति से जुड़ने के लिए अभियानों में भाजपा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी तय करने के निर्देश दिए हैं।

अरुण सिंह ने योगी पर जताया भरोसा
इधर उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर के रहने वाले और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि योगी आदित्यनाथ अच्छा काम कर रहे हैं और अगला विधानसभा चुनाव उनके नाम पर ही लड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button