यहाँ और भी जानकारी है। 
Hamar Chhattisgarhindia

किराना दुकान में स्टिंग लेने को लेकर दो पक्ष के लड़कों में हुए विवाद में चाकूबाजी

रायपुर:राजधानी रायपुर के ताजनगर मस्जिद के पास किराना दुकान में स्टिंग लेने को लेकर दोनों पक्ष के लड़कों में विवाद हुआ है. बलवा में जमकर मारपीट, पथराव के साथ चाकूबाजी हुई है.

दोनों गुटों के 3-3 लोग गंभीर रूप से घायल होने की सूचना भी हैं. हालांकि पुलिस के आला अधिकारी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुँच कर विवाद को शांत करा दिया है.

स्थानीय लोगों के मुताबिक शुभम, अंकित, और साहिल नामक युवकों पर पत्थर और चाकू से हमला हुआ है. जानकारी ये भी है कि दोनों ही पक्ष के युवक नशे में थे. इस विवाद के बाद सभी को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. पुलिस आला अधिकारी पूरे मामले की जांच कर रहे है.

क्या है स्टिंग ?

नशे के उपयोग में आने वाला सिरप स्टिंग है. बदमाश स्टिंग में नशीली गोली डालकर पीते हैं. नशीली सिरप में स्टिंग डालकर पीते हैं. नशेड़ी स्टिंग की खूब पीते हैं. गौरतलब है कि रायपुर पुलिस लगभग पिछले 5 माह से चाकूबाजी के खिलाफ अभियान चला रही है. इस अभियान के तहत लगभग 800 से अधिक चाकू बरामद करने का दावा है, लेकिन लगातार होती वारदातें पुलिस पर सवालियां निशान खड़े कर रही है.

स्टिंग खरीदने को लेकर विवाद

जानकारी के मुताबिक दो गुटों के बीच गैंगवार में जमकर मारपीट, पथराव के साथ चाकूबाजी हुई है. दोनों गुटों के 3-3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं. पुलिस के आला अधिकारी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है. पुलिस पिछले लगभग 5 माह से चाकूबाजी के खिलाफ अभियान चला रही है. लगभग 800 चाकू बरामद करने का दावा है, लेकिन लगातार होती वारदातें पुलिस पर सवालियां निशान खड़े कर रही है.

Related Articles

Back to top button