Hamar Chhattisgarhindia

पार्किंग के लिए व्यवस्था बनाए व्यापारी: एएसपी रोहित बघेल

ब्यूरो चीफ विपुल मिश्रा

बिलासपुर। शहर अब महानगर का स्वरूप ले रहा है। इससे यातायात का दबाव बढ़ रहा है। साथ ही पार्किंग की समस्या सामने आ रही है। सड़क पर वाहन खड़े कर देने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके लिए व्यापारियों को पार्किंग की व्यवस्था पर ध्यान देना चाहिए।

साथ ही पार्किंग के लिए निजी गार्ड की व्यवस्था भी करें। ये बातें यातायात एएसपी रोहित बघेल ने लिंक रोड के व्यापारियों की बैठक के दौरान कही। इस दौरान व्यापारियों ने यातायात पुलिस के अधिकारियों को अपनी समस्या से अवगत कराया।
सोमवार को यातायात एएसपी रोहित बघेल ने बैठक के दौरान शापिंग कांप्लेक्स के सामने वाहन खड़े करने पर होने वाली समस्याओं पर चर्चा की। साथ ही कांप्लेक्स के बेसमेंट में बनी पार्किंग का उपयोग करने कहा। इस दौरान उन्होंने व्यापारियों को कांप्लेक्स के सामने नो पार्किंग का बोर्ड लगाने व यलो लाइन के अंदर वाहन खड़े करने कहा।

उन्होंने इसमें व्यापारियों से सहयोग करने कहा। इस दौरान व्यापारियों ने अपनी समस्याओं से यातायात पुलिस के अधिकारियों को अवगत कराया। इस पर एएसपी ने व्यवस्था बनाने यातायात पुलिस की ओर से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। बैठक में लिंक रोड यातायात थाना प्रभारी एस एक्का व व्यापारी मनोज यादव, महेश कुमार, देवानंद बजाज, तेजपाल सलूजा, सतीश लाल मौजूद रहे।

पार्किंग का नहीं हो रहा उपयोग, सड़क में खड़ी होती है गाड़ियां

बैठक के दौरान यह बात सामने आई की अधिकतर कांप्लेक्स के बेसमेंट में पार्किंग बनाया गया है। ग्राहक यहां अपने वाहन खड़ी करने में स्र्चि नहीं दिखाते। इसके कारण सड़कों पर जाम की स्थिति बनती है। इसके लिए एएसपी ने निजी गार्ड रखने का सुझाव दिया है।

Related Articles

Back to top button