Hamar bilaspurHamar Chhattisgarhindia

अकेली महिला को धमकी देकर किया दैहिक शोषण

गर्भवती होने से किया शादी से इनकार, आरोपी गिरफ्तार,जीपीएम पुलिस की कार्यवाही

दीपक कश्यप कि रिपोर्ट गौरेला पेंड्रा मरवाही छत्तीसगढ़:

दिनांक 30/5/ 21 को थाना पेंड्रा में पीड़िता रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसके पति की मृत्यु 5 वर्ष पहले हो चुकी है लगभग 03 माह पहले अपने घर में यह अकेले थी इसके दोनों बच्चे खेत चले गए थे। अमारू का हरिश्चंद्र यादव घर आया और जबरदस्ती इसके साथ गलत काम किया और बोला कि किसी को बताओगे तो जान से खत्म कर दूंगा। उसके बाद हरिश्चंद्र इसके साथ अलग-अलग दिनों में चार पांच बार गलत काम किया जब पीड़िता गर्भवती हो गई तब हरिश्चंद्र को शादी के लिए बोली तो वह शादी करने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट पर से थाना पेण्ड्रा में अपराध क्रमांक 120/2021 धारा 450,376,506 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी पेण्ड्रा के द्वारा घटना के हालात से पुलिस अधीक्षक श्री सूरज सिंह परिहार को अवगत कराया गया। पुलिस अधीक्षक जीपीएम ने प्रकरण में त्वरित कार्यवाही कर आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिए।

थाना प्रभारी पेण्ड्रा की टीम ने आरोपी के संभावित ठिकानों पर लगातार छापामार कार्यवाही कर आरोपी हरिश्चंद्र यादव पिता लालाराम यादव उम्र 27 साल निवासी अमारू को दस्तयाब कर विधिसम्यक कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button