bharatHamar bilaspurHamar Chhattisgarhindia

कोविड 19 के संक्रमण से बचाने चाक चौबंद पुलिस व्यवस्था के बीच मना बकरीद का पर्व

  • पुलिस अधीक्षक खुद ईदगाह, मस्जिदों में जाकर देखे व्यवस्था,दी पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं

दीपक कश्यप की खबर गौरेला पेंड्रा मरवाही:-

जिला जीपीएम में आज ईद-उल-अजहा का त्योहार हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। जिले भर में शांति एवं सौहार्दपूर्ण तरीके से पर्व को मनाया। त्योहार को लेकर मुस्लिम बहुल इलाकों में सुबह से ही चहल-पहल का माहौल था।

 

बकरीद के अवसर पर कोविड 19 के गाइड लाइन का पालन कराने के लिए सुबह से ही पुलिस की टीमें गंम्भीर दिखाई दी। मस्जिदों, ईदगाहों,चौक चौराहों से लेकर हर तरफ पुलिस प्रशासन मुस्तैद दिखाई दे रहा था। सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस प्रशासन ने विशेष इंतजाम किए थे।

पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल* के द्वारा नियंत्रण कक्ष में उपस्थित बल को ब्रीफ किया गया । चौक चौराहों से लेकर मस्जिद, ईदगाहों में पुलिस बल की ड्यूटी लगाई गई थी साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस, थाना प्रभारी गण एवं पेट्रोलिंग पार्टियां लगातार पेट्रोलिंग कर रही थी। गौरला नगरीय क्षेत्र में पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च भी किया गया। पुलिस अधीक्षक श्री बंसल स्वयं भ्रमण कर कोविड 19 के संक्रमण से बचने हेतु किये गए इंतजामात व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिए साथ ही मुस्लिम समुदाय के लोगों को बकरीद पर्व की बधाई एवं शुभकामनाएं दिए।

दीपक कश्यप कि रिपोर्ट गौरेला पेंड्रा मरवाही छत्तीसगढ़

Related Articles

Back to top button