यहाँ और भी जानकारी है। 
Hamar Chhattisgarhindia

नाबालिग से छेड़खानी व धमकी देना आरोपी को पड़ा महंगा

आरोपी 03 घंटे के भीतर पुलिस गिरफ्त में,जीपीएम पुलिस की कार्यवाही

दिनांक 18/11/2020 को 15 वर्षीय पीड़िता थाना गौरेला में रिपोर्ट दर्ज कराई कि, दिनांक 10/11/2020 को लगभग 7 बजे आरोपी के यहां अपनी बहन को फोन लगवाने गयी थी। आरोपी फोन लगा कर इसकी बहन से बात किया और इससे बात नही कराया। जब यह बोली कि बात कराओ तब वह गली का दरवाजा बंद कर घर मे इससे अश्लील हरकत करने लगा। तब पीड़िता कही कि अपने बहन को बता दूंगी तो इसे छोड़ा और धमकी दिया कि किसी को बताई या पुलिस में रिपोर्ट करेगी तो जान से खत्म कर दूंगा। जो दिनांक 18/11/ 2020 को हिम्मत कर अपने भाई को बताई। रिपोर्ट पर से थाना गौरेला में अपराध क्रमांक 236/2020 धारा 354, 354 क (1)(!), 506 ipc एवं 8 पोक्सो एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया।

थाना गौरेला की टीम के द्वारा मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए प्रकरण में विधिवत कार्यवाही कर आरोपी शिव राठौर पिता भगवान दास राठौर ग्राम लालपुर को दस्तयाब कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

विदित हो कि पुलिस महानिदेशक महोदय ने महिलाओं एवं बच्चों की रिपोर्ट पर त्वरित कार्यवाही हेतु सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को निर्देश जारी किये है साथ ही राजपत्रित अधिकारियों को इस हेतु मॉनिटरिंग बावत निर्देशित किया गया है। मामले में थाना गौरेला की टीम ने त्वरित कार्यवाही कर रिपोर्ट दर्ज होने के 03 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button