bharatHamar bilaspurHamar Chhattisgarhindia

शादी करने का झांसा देकर किया नाबालिग लड़की का अपहरण और दैहिक शोषण

  • आरोपी गिरफ्तार, जीपीएम पुलिस की कार्यवाही

दीपक कश्यप कि रिपोर्ट गौरेला पेंड्रा मरवाही छत्तीसगढ़

दिनांक 14/07/ 21 को थाना पेण्ड्रा में पीड़िता की मां ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनाँक 10/7/21 को इसकी नाबालिग पुत्री जो घर से आधारकार्ड लिंक करने अपने बड़ी बहन के साथ पेण्ड्रा गई थी वापस नही आई जिसे आसपास , रिश्तेदारी में पता किये जो पता नही चला। कोई अज्ञात व्यक्ति संभवतः उसे भगा कर ले गया है कि रिपोर्ट पर थाना पेण्ड्रा में अपराध क्रमांक 170/21 धारा 363 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया था जिसकी पतासाजी की जा रही थी ।

 

थाना प्रभारी प्रभारी पेंड्रा के द्वारा घटना की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दिया गया। *पुलिस अधीक्षक श्री त्रिलोक बंसल* के द्वारा प्रकरण में अपहृत बालिका के पतासाजी हेतु अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं अनुविभागीय अधिकारी पुलिस के मार्गदर्शन में टीम बना कर लगातार पतासाजी किये जाने का निर्देश दिया गया।

 

थाना प्रभारी पेण्ड्रा प्रवीण द्विवेदी के द्वारा सायबर सेल प्रभारी जीपीएम की मदद से अपहृता के मोबाइल लोकेशन के आधार पर थाना पेंड्रा की टीम के द्वारा अपहृता को उरला गोल्डन रिफ्रैक्टरीज प्राइवेट लिमिटेड रायपुर के मजदूर आवास से आरोपी धरम सिंह पैकरा के कब्जे से बरामद किया। प्रकरण में पीड़िता के कथन के आधार पर धारा 366, 376 भादवि एवं 4, 6 पोक्सो एक्ट जोड़ी जाकर वैधानिक औपचारिकता पूर्ण कर उसके वैध सरंक्षको को सौंपते हुए आरोपी धरम सिंह पैकरा पिता राम सिंह पैकरा 21 साल निवासी अमारू को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

Related Articles

Back to top button