Hamar Chhattisgarhindia

झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ट के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह सहित भाजपा के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर लिया मार्गदर्शन

रायपुर। भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ट नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों ने गुरुवार को झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ट के प्रदेश संयोजक महेंद्र पंडित के नेतृत्व में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, संगठन महामंत्री पवन साय, पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल,एवं भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीचंन्द सुंदरानी, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव से सौजन्य भेंट की एवं निकट भविष्य हेतु मार्गदर्शन मांगा।

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए झुग्गियों बस्तियों में व्याप्त समयों के निराकरण की दिशा में कार्य करने उनके मूलभूत आवश्यकताओं से संबंधी समस्याओं को जनता के बीच उठाने जैसे कार्यों पर फोकस करने कहा। उन्होंने प्रधानमंत्री आवास योजना के लाभ बस्तियों तक पहुंचने एवं शासन स्तर पर किस्तों के भुगतान निर्माण कार्य की परेशानियों से अवगत हो उसके निराकरण की दिशा में कार्य करने के साथ साथ केंद्र सरकार के आयुष्मान भारत जैसी लाभकारी योजनाओं से जनता को जोड़ने उन्हें लाभान्वित करने के प्रयास के लिए जुटने कहा हैं। डॉ. रमन सिंह ने कहा कि झुग्गियों में कोरोना महामारी से बचाव और टीकाकरण के लिए प्रेरित करने का प्रयास भी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ट के पदाधिकारियों की जिम्मदरी हैं लोगों को जागरूक करें और टारगेट कर के कोरोना मुक्त झुग्गी और वैक्सीन युक्त झुग्गी का व्यापक अभियान चला कर कोरोना के विरुद्ध लड़ाई को मजबूती देने के दिशा में काम करें।

पूर्व मंत्री व विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने पदाधिकारियों को शुभकामना देते हुए कहा कि महत्वपूर्ण जिम्मदरी मिली हैं और हम सभी भाजपा के कार्यकर्ता होने के नाते हमारा प्रयास रहता हैं कि अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति के लिए कार्य करें आप सभी को बड़ी जिम्मदरी और कार्य करने का अवसर मिला हैं। जब हम सरकार में थे तो सीधे जनता तक लाभ पहुंचाने प्रयास करते थे आज हमारी भूमिका संघर्ष के साथ जनता तक लाभ पहुंचाने की हैं जनता के अधिकारों के लिए लड़ने की हैं उसमें हमे खरा उतरना हैं। उन्होंने कहा कि भारत सरकार की अन्न योजना का लाभ झुग्गियों में लोगों तक पहुंच रहा हैं कि नहीं उन्हें चावल मिल रहा हैं कि नहीं, उन्हें कोई परेशानी तो नहीं हैं इसकी चिंता के साथ साथ झुग्गियों में पहुंच के लोगों तक योजनाओं का लाभ पहुंचाना हैं उनकी अमस्याओं का निराकरण करना हैं। झुग्गियों में शासन की योजनों से लेकर मूलभूत समस्याओं, स्वस्थ्य, सफाई, जलापूर्ति जैसे अनेक विषय हैं जिनका लाभ लोगों तक पहुंचे इस दिशा में हमे प्रयास करना चाहिए।

संगठन माहामंत्री पवन साय ने संगठनात्मक दृष्टि से मजबूती के साथ कार्य करने कहा साथ ही सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। भाजपा प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव व जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुन्दरनी ने शुभकामना देते हुए जनहित के मुद्दों को उठाने जनहित के कार्यों में जुटने कहा।इस अवसर पर संजू नारायण ठाकुर,पारेश्वर बाघ, सचिन मेघानी,विकास अग्रवाल,आशीष तांडी, टी टी बेहरा,राजेश गुप्ता,बृजेश अग्रवाल,संहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
close button