Metro

दिल्ली में 100 किमी की तेज रफ्तार बाइक से उछलकर नाले में गिरे दो युवक, मौत

विशेष संवाददाता, नई दिल्ली
न्यू अशोक नगर में मंगलवार रात कोंडली नहर के पास तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में बाइक सवार दो दोस्त उछलकर गहरे नाले में गिर गए। बाइक के भी घिसटने से परखच्चे उड़ गए। काफी मशक्कत के बाद दोनों की बॉडी देर रात नाले से निकाली गई। मृतक फरहान खान (30) त्रिलोकपुरी, जबकि विजय शर्मा (25) द्वारका के रहने वाले थे।

पुलिस के मुताबिक, फरहान खान परिवार के साथ 24-ब्लॉक, त्रिलोकपुरी में रहते थे। फैमिली में पिता मुश्ताक खान के अलावा पत्नी, एक बेटा और बेटी है। फरहान इवेंट मैनेजमेंट और कैटरिंग का कारोबार करते थे। विजय अपनी फैमिली के साथ द्वारका इलाके में रहते थे। इनकी फैमिली में पिता फूलचंद और अन्य मेंबर हैं। वह 12वीं करने के बाद फरहान के साथ ही काम करने लगे थे। विजय मंगलवार को अपनी बाइक से फरहान के पास आए थे। दोनों न्यू अशोक नगर में सी-ब्लॉक में अपने दूसरे दोस्त से मिलने गए। रात करीब 8.00 बजे वहां से लौट रहे थे। न्यू अशोक नगर मेट्रो स्टेशन के पास नहर वाले रोड पर एक्सिडेंट हुआ। पुलिस ने अंधेरा होने और नाले की गहराई देखते हुए बोट क्लब के गोताखोरों को बुलाया। करीब 9.30 बजे फरहान और करीब 11.00 बजे विजय की बॉडी को बाहर निकाला गया। राहगीरों का कहना था कि बाइक की रफ्तार तेज थी। डिवाइडर से टकराने के बाद दोनों उछलकर नाले में जा गिरे। दूसरी तरफ, फरहान के परिजनों का दावा है कि एक ऑटो वाले को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ। चश्मदीदों ने बताया कि बाइक की स्पीड 100 किलोमीटर प्रतिघंटा से ज्यादा रही होगी।

मदद नहीं कर सके राहगीर
पुलिस के मुताबिक, एक ओर पक्का नाला है और दूसरी ओर कोंडली नहर है। नहर के किनारे जाली लगी है, लेकिन नाले की तरफ जाली नहीं लगी है। हादसा हुआ तो दोनों युवक बाइक से उछलकर सीधे नाले में जा गिरे। लोगों ने बताया कि नाला बेहद गहरा और दलदल वाला है, इसलिए राहगीर चाहते हुए भी दोनों युवकों को बचाने के लिए नाले में उतरने की हिम्मत नहीं दिखा सके।

Related Articles

Back to top button