10 हजार का इनामी बलात्कारी गिरफ्तार…..4 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा…. पुलिस ने बिहार से जाकर आरोपी को किया गिरफ्तार

10 हजार का इनामी बलात्कारी गिरफ्तार…..4 साल से पुलिस को दे रहा था चकमा…. पुलिस ने बिहार से जाकर आरोपी को किया गिरफ्तार


रायपुर 11 अक्टूबर 2020। 10 हजार का इनामी बलात्कारी चार साल गिरफ्तार किया गया है। बलात्कारी को बिहार के सीतामढ़ी से गिरफ्तार किया गया है। मामला मंदिर हसौद इलाके का था, जहां 14 साल की नाबालिग अचानक गायब हो गयी थी। पुलिस ने इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इसी दौरान दिसंबर 2016 में बिहार के सीतामढ़ी के रहने वाले बेचूराम ने लड़की को वापस मंदिर हसौद में छोड़ दिया और फरार हो गया। पुलिस ने जब इस मामले में लड़की से पूछताछ की तो पता चला कि बेचूराम ने उसे शादी का प्रलोभन देकर बिहार ले गया था, जहां उसके साथ बलात्कार किया गया है।

इस मामले में पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश की, लेकिन वो फरार होकर चकमा देता रहा। एसएसपी अजय यादव के कार्यभार संभालने के बाद फरार आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिशें फिर तेज गयी, इस दौरान आरोपी पर 10 हजार का इनाम भी घोषित किय गया।

एसपी अजय यादव ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए बिहार के सीतामढ़ी पुलिस से संपर्क किया और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मदद मांगी। जिसके बाद सीतामढ़ी पुलिस के सहयोग से आरोपी को बिहार से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार के बाद जेल भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES