Hamar Chhattisgarhindia

दुकानदार से पैसा छीनकर भागने के मामले का आरोपी हुआ गिरफ्तार

लेमन साहू 

थानां गुण्डरदेही में दिनांक 4 जून के 16:30 बजे चावड़ा इंटा फैक्टरी के सामने तीन अज्ञात दुपहिया वाहन सवार व्यक्तियों द्वारा रजौली थानां रंचिराई निवासी डोमेन्द्र सिन्हा पिता किसुन लाल सिन्हा 32 साल को रोककर उससे 6 हजार रुपये छीन लिए ,थे ,प्रार्थी की रिपोर्ट पर थानां गुण्डरदेही में अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही थी।

घटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र सिंह मीणा के दिशा निर्देशन में ,अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डी आर पोरते के मार्गदर्शन में घटना को गंभीरता से लेते हुए आरोपीगण की पता तलाश शुरू की गई ,आरोपीगण अपनी बाइक से गुण्डरदेही से होकर भागे थे ,आरोपियों की पता तलाश के दौरान मांन अनुविभागीय पुलिस अधिकारी दिनेश सिंन्हा के सतत मार्गदर्शन में धमतरी चौक ब अर्जुन्दा चौक में लगे कैमरे को बारीकी से चेक कर उसका फुटेज प्राप्त फुटेज प्राप्त किया गया। फुटेज में आरोपी घटना कारित कर राजनांदगांव अर्जुन्दा रॉड की ओर भागते दिखाई दिए ,आरोपियों की पता तलाश हेतु फुटेज जिले में ,सरहदी थानों ,में एवम सोशल मीडिया के माध्यम से प्रसारित किये गए थे।

जिसके आधार पर आरोपियों की पहचान देवेंद्र कुमार ठाकुर ,मोंटू एवम खोम निवासी बालोद के रूप में की गई। आरोपी देवेंद्र को बालोद के जुर्री पारा उसके निवास पर दबिश देकर छीने रकम बरामद कर गिरफ्तार किया गया है ,बाकी दो आरोपी घटना कर फरार है जिनकी पता तलाश की जा रही है।।

आरोपी की गिरफ्तारी में सहायक उप निरी,लोकेश्वर गञ्जीर,प्रधान आरक्षक वीरेंद्र साहू,आरक्षक आकाश सोनी,आरक्षक दीनानाथ पाटिल ,सुमित पटेल का विशेष योगदान रहा।।

गिरफ्तार आरोपी -देवेंद्र कुमार ठाकुर पिता स्व रमेश ठाकुर उम्र 22 साल वार्ड नं 15 जुर्री पारा बालोद थानां -बालोद

Related Articles

Back to top button
close button