Hamar Chhattisgarhindia

संसदीय सचिव ने दो सामुदायिक भवन-सड़क निर्माण कार्य का किया भूमिपूजन

Bhoomipujan : रायपुर, 09 जून संसदीय सचिव एवं विधायक विकास उपाध्याय (vikas-upadhyay ) ने आज रायपुर पश्चिम क्षेत्र में विकास कार्यों को गति देते हुए आमापारा क्षेत्र के दो स्थानों पर सामुदायिक भवन निर्माण तथा टाटीबंद ड्रीम स्कूल के पास सड़क निर्माण कार्य हेतु भूमि पूजन किया।

क्षेत्रीय विधायक विकास उपाध्याय से मिलकर वार्डवासियों ने सामुदायिक भवन की जरूरत बताई थी, ताकि सुख/दुःख जैसे कार्यों के लिए आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगो को भटकना न पड़े। उपाध्याय ने वार्डवासियों की मांग को गंभीरता से लेते हुए इन कार्यों की स्वीकृति दी थी। नगर निगम ज़ोन क्रमांक-7 अंतर्गत आने वाले शहीद चूड़ामणि नायक वार्ड क्रमांक-38 में आज वार्डवासियों की मांग को पूरा करते हुए विकास उपाध्याय ने आमापारा तालाब के निकट सामुदायिक भवन तथा आमापारा तालाब से लगे नवनिर्मित उद्यान के निकट सामुदायिक भवन निर्माण हेतु भूमि पूजन किया।

इसी तरह टाटीबंध ड्रीम स्कूल के पास सड़क निर्माण हेतु नागरिकों के अनुरोध को तत्काल स्वीकार करते हुए विकास उपाध्याय ने अधिकारियों को निर्देशित किया था। कार्य की रूपरेखा तैयार होते ही आज सड़क निर्माण कार्य का भी भूमिपूजन किया गया । इस अवसर पर बड़ी संख्या में वार्ड के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button
close button