Hamar Chhattisgarhindia

तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए पिकनिक मनाकर लौट रहे छह युवक

बिलासपुर:तखतपुर थाना क्षेत्र के बीजा गांव में पिकनिक मनाकर लौट रहे छह युवक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने के कारण दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार युवक घायल हो गए।

तखतपुर थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि तखतपुर क्षेत्र के अमोरा निवासी राकेश लहरी(20 वर्ष) 12वीं कक्षा की उत्तर पुस्तिका जमा कराने स्कूल गया था। इसके बाद अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए बेलगहना के औंरापानी गए थे। रात नौ बजे युवक पिकनिक मनाकर अपने गांव लौट रहे थे।

मोटरसाइकिल सवार युवक बीजा गांव के प्राथमिक स्कूल के पास पहुंचे थे। इस दौरान युवकों ने सामने जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान युवकों की मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई। बाइक में सवार राकेश और जरहागांव निवासी दुर्गेश कश्यप(21 वर्ष) ट्रक के पहिए की चपेट में आ गए। इससे युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, पीछे आ रहे विनय धु्रव, जितेंद्र साहू निवासी खाम्ही, विकास साहू निवासी जरहागांव, नरेश निवासी अमोरा मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन समेत फरार हो गया।

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी तखतपुर पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Related Articles

Back to top button