Hamar Chhattisgarhindia

बिलासपुर में एक हत्यारे ने शराब के नशे में चूर होकर गाय को मार डाला

बिलासपुर:बिलासपुर में एक हत्यारे ने शराब के नशे में चूर होकर गाय को मार डाला. गाय मालिक की शिकायत पर सरकंडा थाना पुलिस ने कुछ घंटों के अंदर हत्यारे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, और उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

सरकंडा इलाके में सड़क पर बैठी एक गाय पर ट्रैक्टर चालक ने बड़ी बेरहमी से ट्रैक्टर चढ़ा दिया. पहली बार जब गाय ट्रैक्टर के चढ़ने से नही मरी तो नशे में धुत्त चालक ने गाय पर एक बार फिर से ट्रैक्टर चला दिया. ये सारा घटनाक्रम पास में लगे CCTV फुटेज में कैद हो गई है.

घटना की जानकारी गाय के मालिक ने सरकंडा थाना पुलिस को दी. जिसके आधार पर पुलिस ने सी सी टी वी फुटेज के जरिये ट्रेक्टर के मालिक का पता लगाया.

बताया जा रहा है कि घटना के कुछ घंटे के बाद ही पुलिस ने ट्रेक्टर मालिक का पता किया. ट्रैक्टर मालिक का नाम सोनू यादव बताया जा रहा है. जबकि ट्रेक्टर चालक का नाम ईश्वर ध्रुव है. पुलिस गाय के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ पशुवध अधिनियम की धारा लगाए जाने के साथ ही कुछ और धाराएं लगाई जा रही ताकि आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके. बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में हुई ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है.

Related Articles

Back to top button