automobile

इन SUV कारों को खरीदना फायदे का सौदा, मिलेगा सबसे तगड़ा माइलेज

नई दिल्ली
भारत दुनिया की सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल मार्केट में से एक है। भारतीय ग्राहक कार के लुक्स और कीमत के साथ माइलेज पर भी खास ध्यान देते हैं। ज्यादा माइलेज वाली कारें बायर्स को ज्यादा पसंद आती हैं। यहां हम आपको ऐसी ही कुछ एसयूवी कारों के बारे में बताएंगे जो शानदार माइलेज देती हैं।


यह कंपनी की पॉप्युलर सब 4 मीटर एसयूवी है। कार की कीमत 6.67 लाख रुपये से 13 लाख रुपये के बीच है। कार का पेट्रोल इंजन 18.4kmpl और डीजल इंजन 24.1kmpl की माइलेज देता है।


इस कार को कंपनी ने साल 2017 की शुरुआत में लॉन्च किया था। होंडा की इस के पेट्रोल वर्जन का माइलेज 16.5kmpl और डीजल वर्जन का माइलेज 23.7kmpl है।


कोरियन कंपनी ह्यूंदै की यह सब 4 मीटर एसयूवी है। कंपनी ने इसे साल 2019 में लॉन्च किया था। यह कार डीजल और पेट्रोल दोनों इंजन के साथ आती है। पेट्रोल इंजन का माइलेज 17.52kmpl है। वहीं डीजल इंजन 23.4kmpl का माइलेज देता है।

Tata Nexon
इस कार को सबसे पहले कॉन्सेप्ट के रूप में ऑटो – एक्सपो 2014 में देखा गया था। इस कार को भी डीजल और पेट्रोल दोनों ही इंजन ऑप्शन के साथ उपलब्ध कराया गया है। पेट्रोल वर्जन 17kmpl और डीजल वर्जन 21.5kmpl का माइलेज देता है।

Related Articles

Back to top button
close button