bharatHamar bilaspurHamar Chhattisgarhindia

केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ मंहगाई के विरोध में ब्लॉक कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पेण्ड्रा के अध्यक्ष अध्यक्ष प्रशांत श्रीवास के नेतृत्व में केंद्र की मोदी सरकार के महंगाई के विरोध में वर्चुअल माध्यम से एक दिवसीय धरना- प्रदर्शन किया गया।

ब्लॉक अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की गलत नीतियों के कारण बेहतहाशा महंगाई बढ़ रही है और हर वर्ग का इससे बुरा हाल है महगांई की मार से आमजन बुरी तरह पिस रहा है लोगों का जीना मुहाल हो गया है वैश्विक महामारी कोरोना के कारण वैसे ही गरीबों पर दु:ख का पहाड़ टूट पड़ा है उपर से उन पर महंगाई की मार यह केंद्र की मोदी सरकार की गरीब विरोधी मानसिकता को दर्शाता है वहीं इस दौर में महंगाई से सबसे ज्यादा परेशान है।

नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान ने कहा मोदी सरकार को अब गरीबों का कहाँ ध्यान है केंद्र की सरकार अब सिर्फ कुछ पूंजीपतियों की सरकार बन कर रह गई है। केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए इस मुद्दे पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और महंगाई बढ़ने के लिए मोदी सरकार की तानाशाही रवैया को जिम्मेदार ठहराया।

 

इस दौरान प्रदेश महासचिव उत्तम वासुदेव जिला प्रवक्ता सादिक खान शहर अध्यक्ष जयदत्त तिवारी एल्डरमैन ओमप्रकाश बंका एल्डरमैन मदन सोनी एल्डरमैन जेलेश सिंह व्यापारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष शारदा चरण पसारी जिला सचिव आशीष केशरी पूर्व पार्षद स्वेता मिश्रा तख्तियां लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी किये वर्चुअल माध्यम से कांग्रेसी नेताओं ने अपने-अपने घरों में भी धरना-प्रदर्शन किया।

Related Articles

Back to top button
close button