automobile

Honda Grazia के Sports Edition पर 3500 रुपये का मिल रहा है कैशबैक, जानें कैसे उठाएं ऑफर का फायदा?

नई दिल्ली।
मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (HMSI) ने इस साल जनवरी महीने में अपने आधुनिक अरबन 125 सीसी स्कूटर के नए अवतार Sports Edition को भारत में लॉन्च किया था। कंपनी ने Grazia के नए स्पोर्ट्स एडीशन को भारतीय बाजार में दो रंगों में लॉन्च किया है। इनमें पर्ल नाईट स्टार ब्लैक और स्पोर्ट्स रेड शामिल हैं। अब कंपनी इस पर 3,500 रुपये का कैशबैक ऑफर दे रही है।

Honda Grazia Sports Edition पर क्या है ऑफर?

Honda Grazia के Sports Edition को SBI क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 3,500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है। यह ऑफर 30 जून 2021 तक के लिए है। यहां ध्यान देना जरूरी है कि कैशबैक का फायदा उन्हीं SBI के ग्राहकों को होगा, जो 40000 रुपये का ट्रांजेक्शन करेंगे। यानी इस स्कूटर को खरीदने के लिए आपको SBI क्रेडिट कार्ड से 40,000 रुपये का पेमेंट करना होगा। इसके बाद ही आपको कैशबैक का फायदा मिलेगा।

Honda Grazia Sports Edition की क्या है कीमत?

भारतीय बाजार में इसकी गुरूग्राम एक्स-शोरूम कीमत 82,564 रुपये है।

Honda Grazia Sports Edition: फीचर्स

इसके स्पेशल वेरिएंट में दिया गया स्पोर्टी कलर और ग्राफिक्स इसे पहले के मुकाबले और भी अग्रेसिव बनाता है। इसका ऐजी हैडलैम्प और पोजिशन लैंप स्कूटर के फ्रंट को आकर्षक बनाता है। वहीं, इसमें नए रेसिंग स्ट्राइप्स और रैड-ब्लैक कलर के रियर सस्पेंशन इसे शानदार लुक देते हैं। Grazia के स्पेशल वेरिएंट में नया लोगो दिया गया है।

Honda Grazia Sports Edition: परफॉर्मेंस

इसमें पावर के लिए बीएस6 कम्प्लायंट वाला फैन कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SI इंजन दिया गया है, जो 6000 आरपीएम पर 6.07 Kw की मैक्सिमम पावर और 5000 आरपीएम पर 10.3 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इसका इंजन ऑटोमैटिक (V-मैटिक) ट्रांसमिशन से लैस है।

Honda Grazia Sports Edition: ब्रेक

इसके फ्रंट में 190 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक और रियर में 130 मिलीमीटर का ड्रम ब्रेक दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
close button