Hamar Chhattisgarhindia

भाजपा का पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी के खिलाफ धरना, जमकर की नारेबाजी

भाजपा का पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी के खिलाफ धरना, जमकर की नारेबाजी

मसूरी: पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे के आने के बाद हिंसा का दौर जारी है। इस को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा एतराज जताया है। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने पश्चिम बंगाल की सरकार और टीएमसी के नेताओं पर आरोप लगाया है कि वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बना रहे हैं। वहां 10 से ज्यादा लोगों की हत्या की जा चुकी है।

सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता अपने परिवार के साथ बंगाल से असम की ओर पलायन कर रहे हैं। इसको लेकर पूरे देश भर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर रहे हैं जिसको लेकर मसूरी भाजपा मंडल के कार्यकर्ताओं ने मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल के नेतृत्व में मसूरी तिलक लाइब्रेरी के परिसर में पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी के खिलाफ धरना प्रदर्शन कर पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष द्वारा एसडीएम मसूरी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज कर पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। उन्होंने पूरे मामले में राष्ट्रपति और राज्यपाल से हस्तक्षेप कर पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है उन्होंने कहा कि लोकतांत्रिक तरीके से पश्चिम बंगाल में टीएमसी ने विजय हासिल की है परंतु जिस तरीके से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को निशाना बना कर मारा जा रहा है वह चिंतनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है इसको किसी भी हाल में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता पूरे देश भर में पश्चिम बंगाल सरकार और टीएमसी के खिलाफ प्रदर्शन जारी रखेगा। रिपोर्ट- सुनील सोनकर

Related Articles

Back to top button