Hamar Chhattisgarh

एड्स के प्रति जागरूकता के लिए आयोजित प्रतियोगिता में विजेता प्रतिभागियों को किया गया सम्मानित

बलरामपुर: सहायक संचालक छत्तीसगढ़ राज्य एड्स नियंत्रण कार्यक्रम रायपुर के निर्देशानुसार 01 दिसम्बर 2020 विश्व एड्स दिवस के अवसर पर एचआईवी संक्रमण से बचाव शीर्षक पर शासकीय महाविद्यालय बलरामपुर में डिजिटल माध्यम से निबंध पोस्टर एवं भाषण प्रतियोगिता आयोजित की गई थी।

इसी तारतम्य में राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर भी 10 से 12 जनवरी 2021 तक युवाओं को एचआईवी/एड्स की जागरूकता में योगदान शीर्षक पर निबंध, पोस्टर एवं भाषण प्रतियोगिता का आयोजन महाविद्यालय में कोविड-19 नियमों का पालन करते हुए गूगल मीट के माध्यम से किया गया।

प्रतियोगिता में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले प्रतिभागियों को राष्ट्रीय सेवा योजना एवं रेड रिबन क्लब के संयुक्त तत्वाधान महाविद्यालय के प्राचार्य श्री एन. के. देवांगन द्वारा 02 फरवरी 2021 को नगद पुरस्कार देकर पुरस्कृत किया गया।

प्रतियोगिता में महाविद्यालय के विद्यार्थियों में अमीषा सोनी, हेमा गुप्ता, कार्तिक कुमार सोनवानी, सचिन कुमार जायसवाल को विभिन्न प्रतियोगिताओं हेतु पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम में राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम अधिकारी श्री एन. के. सिंह के साथ महाविद्यालयीन अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button