automobile

थोड़ा इंतजार ! भारत में लॉन्च होगी 4 'छोटी' SUV, कम दाम में धांसू फीचर्स

नई दिल्ली
सेल्स डेटा से पता चलता है कि भारत में एसयूवी सेगमेंट बहुत तेजी से बढ़ रहा है। पहले के मुकाबले एसयूवी कारों की सेल काफी अधिक हो गई है। कॉम्पैक्ट और एंट्री लेवल एसयूवी कारों को भी भारत में खूब पसंद किया जाता है। यहां हम आपको भारत में लॉन्च होने 4 छोटी एसयूवी के बारे में बताएंगे जो आपके बजट में भी फिट होंगी।


टाटा एचबीएक्स को कंपनी ने पिछले साल ऑटो एक्सपो में पेश किया था। इसके प्रॉडक्टशन रेडी मॉडल का नाम ‘’ हो सकता है। यह एक छोटी एसयूवी है जिसकी शुरुआती कीमत 5 लाख रुपये हो सकती है।

Citroen CC21
यह एक फ्रेंच कार है। इस कार के साथ कंपनी भारत के स्मॉल एसयूवी सेगमेंट में एंट्री करेगी। इस कार की शुरुआती कीमत 5-6 लाख रुपये के बीच हो सकती है। कंपनी के Cubed प्रोग्राम के तहत यह पहली कार होगी।

Hyundai AX1
यह कंपनी की छोटी एसयूवी कारों में से एक है। आने वाले कुछ महीनों में कंपनी इसका ग्लोबल डेब्यू करेगी। उसके कुछ समय बाद ही इसे लॉन्च कर दिया जाएगा। इस कार प्राइस रेंज 5.5 लाख रुपये से 8.5 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Mahindra XUV100
आने वाले कुछ महीनों में कंपनी इस छोटी एसयूवी को भारतीय बाजार में उतार देगी। कंपनी ने कुछ वक्त पहले ही XUV100, XUV400 और XUV900 नेमप्लेट्स ट्रेडमार्क कराए थे।

Related Articles

Back to top button