Hamar Chhattisgarhindia

राज्यपाल का चेम्बर ऑफ कॉमर्स के नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने किया सम्मान

रायपुर, 02 जुलाई 2021 : राज्यपाल अनुसुईया उइके से आज यहां राजभवन में छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष अमर परवानी के नेतृत्व में नवनिर्वाचित कार्यकारिणी ने सौजन्य भेंट की। उन्होंने राज्यपाल को चेम्बर ऑफ कॉमर्स की गतिविधियों की जानकारी दी। प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल का प्रतीक चिन्ह और शॉल देकर सम्मान किया।

राज्यपाल ने कहा कि चेम्बर ऑफ कॉमर्स व्यापारियों के हित के साथ-साथ जनहित में कार्य करने वाली संस्था है। उनके द्वारा कोरोना काल में जो कार्य किये गए वह सराहनीय है। संस्था द्वारा व्यापारियों के लिए कोरोना टीकाकरण के लिए शिविर लगाए गए हैं, जिसमें कई व्यापारी लाभान्वित हुए हैं। यह बहुत अच्छी पहल है। इससे ही हम कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण कर पाएंगे और प्रदेश को कोरोना मुक्त कर पाएंगे।

प्रतिनिधिमण्डल ने राज्यपाल को जानकारी दी कि पूरे प्रदेश में कोरोना टीकाकरण के लिए करीब 150 शिविर लगाए गए हैं और आगे भी शिविर का आयोजन किया जाएगा। प्रतिनिधिमण्डल ने बताया कि प्रदेश में सौर ऊर्जा को लेकर अच्छी संभावनाएं हैं। यदि लोग इसके प्रति जागरूक होंगे तो बिजली की समस्याओं का समाधान किया जा सकता है और आदिवासी क्षेत्रों में भी बिजली मुहैया कराई जा सकती है।

प्रतिनिधिमण्डल में चेम्बर ऑफ कॉमर्स के उपाध्यक्ष नरेन्द्र हरचंदानी, कोषाध्यक्ष उत्तम गोलछा, प्रदेश मंत्री जितेन्द्र गोलछा सहित कार्यकारिणी के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button