Metro

दो बच्चों की मां से थे संबंध… पिता से 25 लाख ऐंठने को बेटे ने गढ़ी खुद के अगवा होने की कहानी

नई दिल्ली
रहस्यमय हालात में युवक गायब हुआ तो उसके पिता ने रिपोर्ट दर्ज करा दी। एक महिला ने पिता से रकम ट्रांसफर करने के लिए वॉट्सऐप मेसेज किए। पुलिस ने महिला को आगरा से और युवक को ऋषिकेश के एक होटल से पकड़ लिया। दरअसल युवक और दो बच्चों की मां के बीच दोस्ती हो गई थी। ब्याज पर पैसा लेकर युवक ने मौज-मस्ती में लुटाया और कर्ज में डूब गया। अब पिता से 25 लाख रुपए ऐंठकर दोनों घर बसाना चाहते थे। रोहिणी जिले के अमन विहार थाना पुलिस ने साजिश का खुलासा कर महिला अनीता उर्फ नेहा (38) और शुभम (28) को गिरफ्तार कर लिया।

पिता ने दर्ज कराया था किडनैपिंग का केस
डीसीपी (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि 29 जून को हापुड़ के सुनील गर्ग ने अपने बेटे शुभम की रोहिणी से गायब होने की शिकायत दी। अपने बयान में उन्होंने कहा कि शुभम सोनीपत स्थित कंपनी में जॉब करता है। वह रोहिणी में अपने दोस्त का जन्मदिन सेलिब्रेट करने की बात कहकर सोनीपत से 25 जून को निकला था। इसके बाद से उससे कोई संपर्क नहीं हो पा रहा है। शुरुआती जांच में युवक को आखिरी बार रोहिणी सेक्टर-22 के ओयो होटल में देखा गया था। इसके आधार पर किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया गया।

टेक्निकल सर्विलांस से अनीता को पकड़ लिया गया
एसीपी अतुल कुमार और एसएचओ उपेंद्र की देखरेख में एसआई मनीष और एएसआई नवीन की टीम बनाई गई। जांच में पता चला कि 28 जून को अनीता उर्फ नेहा ने शुभम के पैरंट्स से संपर्क किया था। उसने बताया कि शुभम कर्ज में फंसा है, जिसे छुड़ाने के लिए तत्काल 25 लाख की जरूरत है। पांच खाते भी दिए, जिनमें रकम ट्रांसफर या जमा करने को कहा गया। टेक्निकल सर्विलांस से अनीता को आगरा के टुंडला से पकड़ लिया गया। इसकी निशानदेही पर शुभम को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित एक होटल से बरामद कर लिया।

पति से अलग रहने लगी थी अनीता
पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ कि शुभम और दो बच्चों की मां अनीता रिलेशनशिप में थे। दोनों रकम लेकर दूर जाकर बसने का प्लान बना रहे थे। अनीता का पति अमित पाल और शुभम पानीपत स्थित कंपनी में काम करते हैं। अनीता के रिश्ते पति से दो साल से ठीक नहीं चल रहे थे। पति पानीपत में रहने लगा, जबकि वह किराड़ी के सुलेमान नगर स्थित करण विहार-3 में दो बच्चों समेत किराए पर रह रही थी। शुभम ने मौज-मस्ती के लिए रकम उधार ली। इसे चुकाने लिए दूसरा लोन लिया। कर्जा होने से उसने अनीता के साथ मिलकर साजिश रची।

Related Articles

Back to top button