automobile

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस Volkswagen Polo का नया वेरिएंट भारत में लॉन्च, कीमत 8.51 लाख रुपये

नई दिल्ली।
() ने अपनी का ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस नया Comfortline ट्रिम भारत में लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में नए ट्रिम की एक्स-शोरूम कीमत 8.51 लाख रुपये है। बता दें कि इससे पहले ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प केवल Polo के Highline ट्रिम में मिलता था, जिसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.45 लाख रुपये है। यानी, अब इस कार में ग्राहकों को कम कीमत में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की सुविधा मिलेगी। यही कारण है कि नया वेरिएंट अब करीब 1 लाख रुपये सस्ता हो गया है। इस ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन में 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर यूनिट मिलेगा।

Volkswagen Polo के Comfortline वेरिएंट में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के अलावा अब ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम भी मिलेगा, जो 17.7 सेंटीमीटर Blaupunkt म्यूजिक सिस्टम के साथ आएगा। बता दें कि यह फीचर केवल इसी ट्रिम में मिलेगा।

इसके इंजन में कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। इसमें पावर के लिए 1-लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 109 bhp की मैक्सिमम पावर और 175 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। Volkswagen Polo का नया वेरिएंट भारतीय बाजार में पांच कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है। इनमें फ्लैश रेड, सनसेट रेड, कैंडी व्हाइट, रिफ्लेक्स सिल्वर और कार्बन स्टील शामिल हैं।

Related Articles

Back to top button
close button