Hamar Chhattisgarhindia

जिनको महंगाई आपदा लग रही है वो खाना-पीना बंद कर दें- मंत्री बृजमोहन

रायपुर: मोदी सरकार के 7 साल पूरे होने पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर महंगाई को लेकर हमला बोला। इस दौरान पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने बीजेपी ने नारा दिया थाा ‘बहुत हुई महंगाई की मार, अब की बार मोदी सरकार’ अब आज 7 साल बाद महंगाई ही राष्ट्रीय आपदा साबित होने जा रही है, अब जनता महंगाई से कराहने लगी है, मोदी सरकार की विफलता की वजह से पूरे देश में हाहाकार है। वहीं, कांग्रेस की पीसी पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने पलटवार किया है।

पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि जिनको महंगाई आपदा लग रही है वो खाना पीना बंद कर दें। कांग्रेस या कांग्रेस के जिन वोटरों को महंगाई आपदा लग रही है, वो अपने खाने पीने, पेट्रोल भरवाने जैसे कामों में कटौती करें। इस वक्त बात कोरोना और तीसरी लहर से निपटने की होनी चाहिए, लेकिन कांग्रेस झूठे मुद्दे उठाने में व्यस्त है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने कहा कि पूरे देश में पेट्रोल डीजल और खाद्य तेल के दामों से लोग परेशान हैं, कोरोना के बाद महंगाई लोगों के लिए दूसरी महामारी साबित हो रही है। यहां मोहन मरकाम ने ऐलान किया कि महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदर्शन करेंगे। कांग्रेसी अपने घरों के सामने धरने पर बैठकर विरोध दर्ज कराएंगे।

मोहन मरकाम ने कहा कि 5 जून को मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस प्रदर्शन करेगी, सुबह 10 से 12 बजे तक यह प्रदर्शन होगा, कांग्रेसी अपने घर के सामने बैठकर प्रदर्शन करेंगे, महंगाई के मुद्दे पर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन होगा। राजधानी रायपुर में आज पेट्रोल डीजल की महंगाई को लेकर कांग्रेस ने सड़क पर प्रदर्शन किया, जयस्तंभ चौक में कांग्रेस ने अनोखा प्रदर्शन करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया।

Related Articles

Back to top button