automobile

कम बजट में चाहिए कार ? सेकेंड हैंड मार्केट में इन 5 ऑटोमेटिक कारों का जलवा

नई दिल्ली
भारत में ऑटोमेटिक कारों की पॉप्युलैरिटी बीते कुछ वक्त में काफी बढ़ी है। भारतीय ग्राहक अब पहले के मुकाबले ज्यादा ऑटोमेटिक कारों खरीद रहे हैं। ऑटोमेटिक कार खरीदने के लिए भारतीय बाजार में ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं। अगर आप यूज्ड यानी सेकेंड हैंड कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो इन ऑटोमेटिक कारों को खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है।


मारुति की यह सबसे पॉप्युलर प्रीमियम हैचबैक कार है। सेकेंड हैंड कार मार्केट में यह सबसे ज्यादा खरीदी जाने वाली ऑटोमेटिक कारों में से एक है। सेकेंड हैंड मार्केट में आप इसे 5 से 8 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं।


यह भी कंपनी की पॉप्युलर हैचबैक कार है। कंपनी इस कार में ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी देती है। अगर आप यूज्ड मॉडल खरीदते हैं तो आप इसे 4.5 लाख रुपये से 6 लाख रुपये के बीच खरीद सकते हैं।


अगर आपको बजट में बढ़िया परफॉर्मेंस वाली कार चाहिए तो यह आपके लिए शानदार ऑप्शन है। अगर आपका बजट टाइट है तो सेकेंड हैंड मार्केट में इसे 6 से 8 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।


मारुति सुजुकी डिजायर देश की सबसे पॉप्युलर सब कॉम्पैक्ट एसयूवी में से एक है। सेकेंड हैंड बाजार में आप इसे 6 लाख से 7.5 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। ब्रैंड न्यू डिजायर आपको 8.5 लाख से 10 लाख रुपये के बीच मिलेगी।


कॉम्पैक्ट सिडैन मार्केट में यह कार एक बेंचमार्क रही है। यूज्ड कार मार्केट में भी यह कार काफी पॉप्युलर है। सेकेंड हैं मॉडल आप 5 से 9 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं नई कार की कीमत 14 लाख से 16.30 लाख रुपये के बीच है।

Related Articles

Back to top button
close button