Metro

यूपी: कोरोना के राहत भरे आंकड़े आए सामने, बीते 24 घंटे में सिर्फ 1 मरीज की मौत

हेमेन्द्र त्रिपाठी, लखनऊउत्तर प्रदेश में कोरोना के तेजी से घट रहे मामलों के साथ संक्रमण से मरने वालों की संख्या में बीते कुछ दिनों से उतार चढ़ाव नजर आ रहा था। वहीं, शुक्रवार को जारी हुए कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों ने प्रदेशवासियों से लेकर लखनऊवासियों के लिए एक बड़ी राहत देने का काम किया है। सामने आए आंकड़ों के अनुसार, राज्य में बीते 24 घंटे में 150 से भी कम संक्रमित के साथ मात्र 1 मरीज की मौत दर्ज की गई। इतना ही नहीं, राजधानी लखनऊ में भी बीते 2 दिनों से गिरते कोरोना संक्रमितों की संख्या के साथ मरने वालों की संख्या शून्य ही बनी हुई है।

यूपी में हुई सिर्फ एक मरीज की मौत, 133 नए संक्रमित आए सामने
शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी कोरोना संक्रमितों के आंकड़ों में भारी कमी देखी गई। जारी आंकड़ों में मुताबिक, बीते 24 घंटे में राज्य के भीतर 133 नए कोरोना संक्रमितों की संख्या दर्ज की गई। वहीं, संक्रमण से सिर्फ 1 मरीज के मरने की संख्या दर्ज की गई है। यूपी में बीते 24 घंटे में 228 लोगों को स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया, जिसके चलते प्रदेश के भीतर कोरोना से एक्टिव मामलों का ग्राफ 2560 तक पहुंच गया है।

लखनऊ में बीते 2 दिनों से नहीं हुई एक भी मरीज की मौत, 11 नए मरीज आए सामने
यूपी के साथ राजधानी लखनऊवासियों के लिए भी शुक्रवार को राहत भरे आंकड़े सामने देखने को मिले हैं। जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में राजधानी लखनऊ में 11 नए संक्रमितों की संख्या दर्ज की गई। वहीं, संक्रमण से मरने वालों की संख्या बीते 2 दिनों से शून्य ही बनी हुई है। लखनऊ में 47 लोगों के डिस्चार्ज होने के साथ एक्टिव केस का ग्राफ 178 तक पहुंच गया।

Related Articles

Back to top button