Hamar Chhattisgarhindia

युवती की हत्या, 24 घंटे बाद भी आरोपित की पहचान नहीं कर पाई पुलिस

बिलासपुर।तोरवा थाना क्षेत्र के महमंद स्थित बेल्हा तालाब में बुधवार की दोपहर दो बजे 19 वर्षीय युवती की लाश मिली थी। बिजली के तार से गला घोंटकर युवती की हत्या की गई थी। मौके पर संघर्ष के निशान थे।

वहीं, मृतक के मुंह में पत्ते ठूंस दिए गए थे। आसपास के लोगों ने मृतक की पहचान महमंद निवासी दुर्गा साहू के रूप में की। मृतक के पिता साधु साहू ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी बुधवार की सुबह 10 बजे अपने घर से निकली थी। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला।

दोपहर उनके भतीजों ने बताया कि दुर्गा की लाश बेल्हा तालाब के पास मिली है। इस पर वे परिवार के सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। मामले में पुलिस बुधवार की शाम चार संदेहियों को थाने लाया था। पुलिस संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

महमंद के बेल्हा तालाब के पास दिनभर नशेड़ियों का जमावाड़ा रहता है। वहीं, रात होते ही असामाजिक तत्व वहां पर नशा करते हैं। बुधवार की दोपहर तालाब के पास चार नशेड़ियों के होने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस चारों संदेहियों को पूछताछ के लिए थाने ले आई। तोरवा थाना प्रभारी परिवेश तिवारी ने बताया कि पुलिस चारों संदेहियों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button