Metro

'राना को बेटे-बेटियों ने कांशीराम बना दिया..', जब सरेआम एक दूसरे से भिड़ गए मुनव्वर और इस्माइल

लखनऊ
मशहूर शायर और उनके भाई इस्माइल राना के बीच संपत्ति विवाद का मामला तूल पकड़ने लगा है। शुक्रवार को इस्माइल ने एक टीवी चैनल के इंटरव्यू में मुनव्वर पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुनव्वर राना के बेटे और बेटियों ने उन्हें एक तरह से कांशीराम बना दिया है। राजनीति के चलते वे उन्हें गुमराह कर रहे हैं। इस्माइल ने आरोप लगाया कि मुनव्वर के बेटे तबरेज चचेरे भाइयों को मुकदमे में फंसाकर जमीन हथियाने की कोशिश कर रहे हैं।

इससे पहले तबरेज ने अपने चाचा इस्माइल और उनके बेटों पर उन्हें जान से मारने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। हालांकि, रायबरेली पुलिस ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि तबरेज ने खुद शूटरों के साथ मीटिंग कर यह प्लान बनाया था, ताकि उनके चाचा और चचेरे भाइयों को फंसाया जा सके। शुक्रवार को इस मामले पर एबीपी न्यूज से बात करते हुए इस्माइल राना ने कहा, ‘मुनव्वर के बेटे तबरेज चचेरे भाइयों को 307 में फंसाकर जमीन हथियाने की कोशिश कर रहे हैं।’

इस्माइल ने कहा कि मुनव्वर राणा के बेटे और बेटियों ने एक तरह से कांशीराम बना दिया है। कुछ दिनों पहले मेरे भाई ने कहा था कि CM योगी से मेरी जान को खतरा है, मैं दावे से कह सकता हूं कि यह मुनव्वर राणा का बयान नहीं है, उनके बेटे और बेटी राजनीति के चलते उन्हें गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुनव्वर राना अपने होशो-हवास में नहीं हैं। जब-जब वह एम्स में भर्ती हुए हैं तब मैंने हनुमान बनकर उनकी सेवा की है। वह न जाने किस मजबूरी में राम नहीं बन सके।

वहीं मुनव्वर राना ने अपने भाई के सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने इस विवाद में भाई इस्माइल राना को पक्ष मानने से भी इनकार कर दिया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि वह (इस्माइल) कलकत्ते का बदमाश है।

Related Articles

Back to top button