automobile

नई Royal Enfield Classic 350 के लॉन्च की तैयारियां शुरू, जानें बड़ी बातें

नई दिल्ली
Royal Enfield भारतीय बाजार के लिए कई नई बाइक्स पर काम रहा है। मौजूदा समय में कंपनी दो नए मॉडल्स पर काम कर रही है। ये दोनों मॉडल्स 350cc सेगमेंट में लॉन्च किए जाएंगे। इसके अलावा कंपनी अपनी 650cc रेंज में भी फुटहोल्ड बढ़ाने की तैयारी कर रही है।

अगले एक साल में लॉन्च होंगी कई बाइक
कंपनी अगले 12 महीनों में कई बाइक्स भारत में उतारेगी। इसमें और जैसी बाइक्स 350 सेगमेंट में लॉन्च होंगी वहीं 650cc सेगमेंट में 2 नई क्रूजर बाइक्स भी कंपनी लॉन्च करेगी।

लॉन्च के लिए तैयार क्लासिक 350
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 अब बाजार में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह बाइक कंपनी की नई आर्किटेक्चर पर आधारित होगा जो मीटियर 350 में भी इस्तेमाल किया जाता है। इसे J मॉड्युलर आर्किटेक्ट बोलते हैं। इस बाइक को हाल ही में डीलरशिप पर देखा गया है जिसके बाद माना जा रहा है अब इसे जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा।

क्लासिक 350 में क्या होगा नया ?
New Generation Classic 350 में सबसे बड़ा बदलाव जो देखने को मिलेगा, वो है बेहतर इंजन। रॉयल एनफील्ड इस बाइक को 349 cc की नई सिंगल सिलिंडर एयर कूलर लॉन्ग स्ट्रोक इंजन के साथ पेश करेगी, जो 20.2 bhp की पावर और 27 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इस बाइक को 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। नई क्लासिक 350 में राइडिंग के वक्त ज्यादा वाइब्रेशन देखने को नहीं मिलेगा और उससे लोगों को यह बाइक चलाने में काफी मजा आएगा।

Related Articles

Back to top button