Metro

फाइजर नहीं तो बडवाइजर सही… जानें ट्विटर पर क्यों ट्रेंड करने लगा बीयर का यह ब्रैंड

नई दिल्ली
दिल्ली सरकार ने वेब पोर्टल या ऐप के जरिए ऑनलाइन ऑर्डर पर शराब के होम डिलीवरी को मंजूरी दे दी है। इसके लिए दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने आबकारी नियमों में बदलाव किया है। हालांकि वही दुकानें होम डिलिवरी कर पाएंगी जिनके पास L-13 लाइसेंस होगा। इसके अलावा यह शर्त भी रखी गई है कि शराब की डिलिवरी केवल घर पर होगी, किसी हॉस्‍टल, ऑफिस या अन्‍य संस्‍थान में नहीं।

ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा बडवाइजर
दिल्ली सरकार के इस आदेश के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा का दौर शुरू हो गया। इन सबके बीच ट्विटर पर बीयर का मशहूर ब्रैंड बडवाइजर ट्रेंड करने लग गया। लोगों ने मजे लेते हुए कहा कि दिल्ली सरकार लोगों तक फाइजर नहीं पहुंचा पाई तो बडवाइजर ही पहुंचा दिया। दरअसल, कुछ दिनों पहले ही दिल्ली सीएम केजरीवाल ने दिल्लीवालों के लिए फाइजर की वैक्सीन खरीदने की बात कही थी। हालांकि उन्होंने बाद में बताया कि फाइजर ने सीधे उन्हें वैक्सीने देने से इनकार कर दिया है।


अब ट्विटर की जनता इसी बात पर मजे लेने में लगी हुई है। अभिषेक कुमार रे नाम के यूजर लिखते हैं, ‘दिल्ली सरकार ने शराब की होम डिलीवरी को अनुमति दी। फाइजर नहीं तो बडवाइजर सही।’ वहीं, पेशे से पत्रकार अभिनव पांडेय लिखते हैं, ‘दिल्ली में केजरीवाल सरकार ‘फाइजर’ तो नहीं ला पाई, लेकिन ‘बडवाइजर’ घर-घर पहुंचाने का इंतजाम कर दिया है।’

‘वैक्सीन नहीं तो वोडका, फाइजर नहीं तो बडवाइजर’
रूपा गांधी नाम की ट्विटर यूजर लिखती हैं, ‘वैक्सीन नहीं तो वोडका ही सही, फाइजर नहीं तो बडवाइजर ही सही।’ वहीं, अक्षत अग्रवाल ने थोड़ा बदलाव करते हुए लिखा, दिल्ली सरकार ने शराब की होम डिलीवरी अनुमति दी। रेमडेसिवीर नहीं तो बडवाइजर सही।

Related Articles

Back to top button