automobile

7 सीटर क्रेटा का पहला टीजर जारी, जल्द होगी लॉन्च

नई दिल्ली
भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में Hyundai एसयूवी कारों पर लगातार निवेश कर रही है और सेगमेंट में अपनी जगह और मजबूत करने की तैयारी कर रही है। कंपनी की एसयूवी कारों को भारत में काफी पसंद भी किया जा रहा है। जहां Hyundai Creta इंडिया की बेस्टसेलिंग कॉम्पैक्ट एसयूवी है। वहीं भी भारत की टॉप सेलिंग सबकॉम्पैक्ट एसयूवी में तीसरे नंबर पर है।

का टीजर
कंपनी ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक नया टीवी कमर्शियल लॉन्च किया है। इस कमर्शल में कंपनी ने अपनी अपकमिंग एसयूवी अल्कजार को टीज किया है। इस टीजर में ह्यूंदै क्रेटा का मौजूदा मॉडल भी नजर आया है।

इन कारों से टक्कर
भारत में इस कार की टक्कर , और जैसी कारों से होगी। यह कार 6 और 7 सीटर ऑप्शन के साथ आने वाली है। कार में ड्यूल टोन कैप्टन सीट्स भी दी जाएगी।

क्रेटा पर आधारित कार
Hyundai Alcazar कंपनी की पॉप्युलर कार ह्यूंदै क्रेटा पर आधारित होगी। इसका स्टाइल पूरी तरह से Creta जैसा ही है। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ब्लूलिंक कनेक्टेड कार टेक, वेंटिलेटेड सीट्स, फ्लैट बटन स्टीयरिंग व्हील, 360-डिग्री कैमरा और पैनोरमिक सनरूफ मिलेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दक्षिण कोरिया की दिग्गज कार निर्माता अपनी नई Hyundai Alcazar को तीन इंजन के साथ भारत में लॉन्च कर सकती है, जहां इसका 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन 115PS की मैक्सिमम पावर जेनरेट करेगा। वहीं, इसका 1.5 लीटर टर्बो-डीजल इंजन 138bhp और 1.4 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन 115PS की मैक्सिमम पावर पैदा करेगा। इसके सभी वेरिएंट्स में 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड मिल सकता है।

Related Articles

Back to top button
close button