Hamar Chhattisgarh

स्टडी सर्किल के छात्रों से रूबरू हुए सीएम भूपेश बघेल

रायपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज अपने एक दिवसीय सुकमा जिले के प्रवास के दौरान जिला मुख्यालय स्थित विवेकानंद युवा शक्ति केंद्र में संचालित स्टडी सर्किल में पीएससी, यूपीएससी आदि प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्रों से चर्चा की। उन्होंने युवाओं से जिला प्रशासन द्वारा दी जा रही सुविधाओं का भरपूर लाभ लेने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि सुकमा में अब शिक्षा गुणवत्ता और भी बेहतर हो चली है। कक्षा दसवीं में प्रथम स्थान और कक्षा 12वीं में छठवां स्थान लाकर प्रदेश भर में जिले का नाम रोशन कर जिले के छात्रों ने इस बात का प्रमाण दिया है। अब प्रशासनिक पदों पर भी सुकमा जिले के युवा झंडे गाड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि सुकमा जिला प्रशासन द्वारा युवाओं को प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए ऑनलाइन माध्यम से निःशुल्क कोचिंग प्रदान की जा रही है। मुख्यमंत्री ने धुर नक्सल प्रभावित जिले के छात्रों को प्रशासनिक परीक्षाओं की तैयारी करवाने हेतु जिला प्रशासन की इस अभिनव प्रयास की खूब सराहना की और छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्होंने शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर राजस्व मंत्री और सुकमा जिले के प्रभारी मंत्री जयसिंह अग्रवाल, उद्योग मंत्री कवासी लखमा, सांसद दीपक बैज, कोंडागांव विधायक मोहन मरकाम, बस्तर क्षेत्र विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष लखेश्वर बघेल चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम, अक्षय ऊर्जा विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष मिथिलेश स्वर्णकार,जिला पंचायत के अध्यक्ष हरीश कवासी, नक्सल ऑपरेशन के अतिरिक्त महानिरीक्षक अशोक जुनेजा, कमिश्नर जी.आर. चुरेन्द्र, पुलिस महानिरीक्षक पी. सुंदरराज, मुख्य वन संरक्षक मोहम्मद शाहिद, कलेक्टर विनीत नंदनवार, पुलिस अधीक्षक के.एल. ध्रुव, सहित स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं अधिकारी उपस्थित थे।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES