[prisna-google-website-translator]
Hamar Chhattisgarh

सामाजिक संगठनों के आयोजित कार्यक्रम में खाद्य मंत्री अमरजीत भगत एवं संसदीय सचिव चिन्तामणी महाराज निराश्रितजनों को कंबल वितरित किए 

ब्यूरो चीफ : विपुल मिश्रा
संवाददाता : शिव कुमार चौरसिया

बलरामपुर 14 जनवरी 2021 : विकासखंड राजपुर में सामाजिक संगठनों द्वारा आयोजित कंबल वितरण कार्यक्रम खाद्य मंत्री छत्तीसगढ़ शासन अमरजीत भगत की अध्यक्षता तथा संसदीय सचिव व सामरी विधायक चिंतामणि महाराज के विशेष आतिथ्य में संपन्न हुआ। कार्यक्रम में वृद्ध तथा निराश्रितजनों को कंबल प्रदान किया गया।

खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए मकर संक्रांति पर्व की शुभकामनाएं दी और कहा कि सरगुजा क्षेत्र में ठंड अधिक पड़ती है ऐसे में कंबल वितरण जैसा पुनीत कार्य सराहनीय है। उन्होंने कहा कि वृद्धजनों को विशेष देखभाल की आवश्यकता है तथा ठंड के मौसम में यह और जरूरी हो जाता है।

वर्तमान छत्तीसगढ़ सरकार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व मार्गदर्शन में आम जनों की हित सहज जन समुदाय के कल्याण के लिए प्रभावी कार्य किया है राजीव गांधी किसान योजना हो या गोधन न्याय योजना के लाभार्थी हमारे गांव की बड़ी कृषक आबादी है एक अभिभावक के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के हर वर्गों के लिये कार्य कर रहे है। मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि शीघ्र ही कोरोना की वैक्सीन भी लगाई जाएगी लेकिन फिर भी लोगों को सावधानी बरतना है खतरा अभी टला नहीं है और घर के बच्चे और बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखना है।

इस अवसर पर कलेक्टर, एसपी,एसडीएम क्षेत्र के निर्वाचित जनप्रतिनिधि और बड़ी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

Live Share Market

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Live Updates COVID-19 CASES

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker